By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जमुई : 46 वाहनों की नीलामी में 25 लाख 82 हज़ार रुपया राजस्व की हुई प्राप्ति

उत्पाद कार्यालय में 155 जब्त वाहनों की हुई नीलामी

HTML Code here
;

- sponsored -

शराब के साथ जब्त वाहनों की नीलामी सोमवार को उत्पाद विभाग द्वारा समाहरणालय स्थित उत्पाद कार्यालय में कराई गई। नीलामी की प्रक्रिया डीएसपी अभिषेक कुमार और उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर की देख रेख में शुरू की गई।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : शराब के साथ जब्त वाहनों की नीलामी सोमवार को उत्पाद विभाग द्वारा समाहरणालय स्थित उत्पाद कार्यालय में कराई गई। नीलामी की प्रक्रिया डीएसपी अभिषेक कुमार और उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर की देख रेख में शुरू की गई। नीलामी प्रक्रिया में विभिन्न जगहों से लगभग 120 लोगों ने 49 छोटी-बड़ी वाहनों पर दिलचस्पी दिखाई और नीलामी प्रक्रिया में भाग लिया। इस दौरान सुबह से शाम तक लोगों की भीड़ लगी रही। हालांकि पूरी नीलामी प्रक्रिया कोविड गाइडलाइन के अनुसार की गई। मास्क, सैनिटाइजर और सामाजिक दूरी का भी खास ख्याल रखा गया।

नीलामी हुई वाहनों में पिकअप, सूमो, मारुति, आटो, बाइक सहित अन्य चार पहिया वाहन शामिल हैं। जबकि अधिकांश वाहनों की बोली भी नहीं लगी है। कुल 46 वाहनों की नीलामी में 25 लाख 82 हज़ार रुपया राजस्व की प्राप्ति हुई। सर्वाधिक बोली एक हुंडई कार पर लगाई गई जिसकी शुरुआत 45 हज़ार से होकर 92 हज़ार तक गई। इसी प्रकार सीबीज़ेड बाइक 5 हज़ार से शुरू होकर 16500 रुपये तक गई।

उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर ने बताया कि किसी कारण वश कई लोग नीलामी प्रक्रिया में शामिल नहीं हो पाए हैं, जिससे अधिकांश वाहनो की बोली नहीं लग पाई है लेकिन 21 जनवरी को पुनः बचे विभिन्न प्रकार की छोटी-बड़ी वाहनों की नीलामी निकाली जाएगी। इसके अलावा जल्द ही और भी वाहनों को सूची में शामिल किया जाएगा। इच्छुक अभ्यर्थी 19 जनवरी से नीलामी में भाग लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस अवसर पर उत्पाद इंस्पेक्टर सुभाष कुमार, एसआई राजा बाबू, दिलदार अंसारी, सिमरन भारती सहित अन्य उत्पाद सिपाही मौजूद थे।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

 जमुई से मो. अंजुम आलम की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.