By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गया : भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, 2 महिला दो पुरुष सहित एक बच्चा शामिल

Above Post Content

- sponsored -

औरंगाबाद से डोभ तरफ जा रही क्लिड कार ने ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे मौके पर कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. मौके पर ही कार में सवार सभी पाचों की मौत हो  गयी.

Below Featured Image

-sponsored-

गया : भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, 2 महिला दो पुरुष सहित एक बच्चा शामिल

सिटी पोस्ट लाइव : गया में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गयी है. दुर्घटना गया के आमस थाना के नवगढ़ जीटी  रोड पर हुई है. जानकारी के अनुसार ट्रक और कार में आमने-सामने टक्कर हो गई है. इस घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त  हो गयी है. इसमें सवार 2 महिला, एक बच्चा और दो पुरुष के दबने से मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने बताया कि जीटी रोड पर ट्रक पहले से खड़ी थी और औरंगाबाद से डोभ तरफ जा रही क्लिड कार ने ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे मौके पर कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. मौके पर ही कार में सवार सभी पाचों की मौत हो  गयी.

बताया जा रहा है कि मृतक औरंगाबाद जिला के ओबरा थाना के लवदना गांव के रहने वाले हैं और शादी समारोह में शामिल होने के बाद  बोकारो जा रहे थे. मृतकों में 65 वर्षीय सच्चिदानंद सिहं के साथ ही उनकी पत्नी शीला देवी, भतीजा चंचल  सिंह उनकी पत्नी माया देवी और चंचल सिंह का 3 बर्षीय बेटा इशू है. बता दें कि कार पर सवार होकर पूरा परिवार गया से औरंगाबाद जा रहा था. इसी बीच सामने से एक अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और पूरे परिवार की मौत हो गई.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.