By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : अतिक्रमण तथा जाम को लेकर जिला प्रशासन तथा नगर निगम ने कसी कमर

- sponsored -

बेगूसराय शहर में बेतरतीब ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए आज अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इसको लेकर सदर एसडीओ संजीव चौधरी के नेतृत्व में कचहरी रोड और बस स्टैंड से ट्रैफिक चौक एनएच 31 अभियान चलाया गया।

बेगूसराय : अतिक्रमण तथा जाम को लेकर जिला प्रशासन तथा नगर निगम ने कसी कमर

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय शहर में बेतरतीब ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए आज अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इसको लेकर सदर एसडीओ संजीव चौधरी के नेतृत्व में कचहरी रोड और बस स्टैंड से ट्रैफिक चौक एनएच 31 अभियान चलाया गया। इस दौरान दुकान के बाहर लगाए गए सामानों को जहां जब्त किया गया, ठेला रिक्शा और फेरीवाले को भी सड़क से हटाया गया। इस दौरान बिना कागजात के और सड़क पर खरी की गई दर्जनों बाइक को भी जप्त किया गया।

सदर एसडीओ संजीव चौधरी ने बताया कि शहर में लगातार अतिक्रमण के कारण जाम की स्थिति बनी रहती है इस जाम से लोगों को निजात दिलाने के लिए आज अभियान चलाया गया है जो लगातार जारी रहेगा ताकि शहर को जाम मुक्त बनाया जा सके। इसके साथ ही बस स्टैंड से ट्रैफिक चौक तक एनएच 31 पर भी ई रिक्शा के चलते और सड़क किनारे  ठेला रिक्शा लगा दुकानदारी करने से जाम की स्थिति रहती है वैसे सभी लोगों को सड़क से खाली कराया गया है।

Also Read

-sponsored-

बेगूसराय  से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.