By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कार्यकर्ताओं को किया प्रोत्साहित, कहा-मतदाताओं को न हो कोई दिक्कत

Above Post Content

- sponsored -

इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से केंद्र में सरकार बनाने के लिए एनडीए प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने को कहा। कृषि मंत्री ने कहा कि मतदान के दिन प्रत्येक कार्यकर्ता मतदान केंद्र पर पूरी मुस्तैदी से डटे रहें और मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचाने का कार्य करें।

Below Featured Image

-sponsored-

कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कार्यकर्ताओं को किया प्रोत्साहित, कहा-मतदाताओं को न हो कोई दिक्कत

सिटी पोस्ट लाइव : जदयू प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील करने शनिवार को कृषि मंत्री प्रेम कुमार मुंगेर पहुंचे। कृषि मंत्री कौड़ा मैदान स्थित कुशवाहा मार्केट में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव कुमार उर्फ संजीव मंडल के आवास पर पहुंचे। जहां संजीव मंडल ने बुके भेंट कर मंत्री का स्वागत किया। इसके बाद मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से केंद्र में सरकार बनाने के लिए एनडीए प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने को कहा। कृषि मंत्री ने कहा कि मतदान के दिन प्रत्येक कार्यकर्ता मतदान केंद्र पर पूरी मुस्तैदी से डटे रहें और मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचाने का कार्य करें।

कहीं भी चुनाव में कोई व्यवधान की शिकायत मिले, तो तुरंत जिला प्रशासन को सूचना दें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जानकारी लिया कि चुनाव संबंधी पर्ची का वितरण हुआ अथवा नहीं। अगर किसी इलाके में मतदाताओं को मतदान पर्ची नहीं मिल पाया हो, तो कार्यकर्ता तुरंत इस दिशा में पहल करें। मौके पर संजीव ने कहा कि मुंगेर संसदीय क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी की जीत तय है। मुंगेर में तीर की जीत से दिल्ली में कमल खिलेगा। उसके बाद कमल की खुशबू से पूरा देश सुगंधित हो उठेगा। वहीं, मंत्री ने कासिमबाजार, शादीपुर, बेकापुर, हसनगंज आदि मुहल्ले का भ्रमण कर लोगों से एनडीए के पक्ष में मत देने की अपील की। मौके पर मेयर रूम राज, सामाजिक कार्यकर्ता सुबोध वर्मा, सौरभ निधि, प्राण रंजन विकास, वार्ड पार्षद राजू ठाकुर, दिलीप कुमार दीवाना, कैलाश मंडल आदि मौजूद थे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.