By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

2 अक्टूबर से 14 नवंबर तक चलने वाले आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का हुआ समापन

HTML Code here
;

- sponsored -

बेगूसराय व्यवहार न्यायालय से शहीद स्थल तक प्रभात फेरी निकालकर 2 अक्टूबर से 14 नवंबर तक चलने वाले आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का समापन किया गया। कार्यक्रम समापन से पूर्व प्राधिकार के एडीआर भवन में सभी पैनल अधिवक्ता पीएलभी एवं स्कूली बच्चों के बीच प्राधिकार के सचिव अनवर शमीम ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय व्यवहार न्यायालय से शहीद स्थल तक प्रभात फेरी निकालकर 2 अक्टूबर से 14 नवंबर तक चलने वाले आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का समापन किया गया। कार्यक्रम समापन से पूर्व प्राधिकार के एडीआर भवन में सभी पैनल अधिवक्ता पीएलभी एवं स्कूली बच्चों के बीच प्राधिकार के सचिव अनवर शमीम ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया।

इस अवसर पर प्राधिकार के सचिव अनवर शमीम ने कहा कि आज आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का समापन स्कूली बच्चों के द्वारा प्रभात फेरी निकालकर किया जा रहा है। सचिव ने बताया कि 2 अक्टूबर से 14 नवंबर तक आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम को सफल बनाने में डोर टू डोर जागरूकता शिविर, स्पेशल शिविर आदि कई तरह के लगभग 1569 कार्यक्रम किए गए। इस कार्यक्रम से जिले के लगभग 76 हजार लोग लाभान्वित हुए।

इन सभी कार्यक्रम को सफल बनाने में पैनल अधिवक्ता पीएलवी एवं हमारे जुडिशल ऑफिसर की काफी अहम भूमिका रही साथ ही साथ समाजसेवी का भी बहुत ही सहयोग मिला, साथ ही साथ डीएलएसए कर्मियों का जो दिन-रात कार्य कर त्यौहार के समय भी कार्यालय को खुला रखकर अनवरत कार्य किया। गांव-गांव जाकर हमारे पीएलवी लोगों को उनके अधिकार के बारे में बताएं यही इस कार्यक्रम का मूल उद्देश्य था।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.