By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

95 लीटर दूध देती है अनंत सिंह की यह गाय, सोनपुर मेले में बनी आकषर्ण का केन्द्र

;

- sponsored -

अनंत सिंह की यह गुजरात वाली गाय एक बार में 90 से 95 लीटर दूध देती है। यही नहीं इन गायों की यह खासियत है कि इनके दूध कैंसर रोधी है।

-sponsored-

-sponsored-

95 लीटर दूध देती है अनंत सिंह की यह गाय, सोनपुर मेले में बनी आकषर्ण का केन्द्र

सिटी पोस्ट लाइव : मोकामा से तथाकथित बाहुबली विधायक अनंत सिंह अपनी दंबंगई, और अपने शौक के लिए जाने जाते हैं। आन-बान और शान के लिए जीने वाले अनंत सिंह की गाय भी खूब चर्चा बटोर रही है। जानवरों के शौकीन अनंत सिंह घोड़ों के शौकीन रहे हैं। लेकिन इस बार सोनपुर मेले में उनके घोड़ों से ज्यादा उनकी गाय भी मेले में आकर्षण का केन्द्र बनी है। दरअसल विधायक अनंत सिंह ने गुजरात से तीन गाय खरीदी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनंत सिंह की यह गुजरात वाली गाय एक बार में 90 से 95 लीटर दूध देती है। यही नहीं इन गायों की यह खासियत है कि इनके दूध कैंसर रोधी है।

इस वजह से इन गायों को देखने वाले लोगों की खासी भीड़ जुट रही है। सिर्फ गाय ही नहीं विधायक ने भैंसे भी सोनपुर मेले में उतारी है। अनंत सिंह की जाफरी नस्ल वाली भैंस की कीमत चार लाख है। और इन मवेशियों के देखभाल के लिए विधायक ने अपने कैंप में तकरीबन डेढ़ सौ लोगों को तैनात किया है। बहरहाल एशिया बड़े पशु मेला सोनपुर मेला में अनंत सिंह की गाय-भैंसें भी खूब चर्चा बटोर रही है लोग इनकी खूबियों की वजह से इन्हें देखने के लिए खिंचे चले आ रहे हैं। अपने अंदाज के लिए मशहूर अनंत सिंह अपने पशु प्रेम की वजह से भी खूब चर्चा में रहते हैं। घोड़ों के शौकिन अनंत सिंह ने इस बार जब अपनी गाय-भैंसों को मेले मे उतारा तो वो भी आकर्षण का केन्द्र बन गयी।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें कि विधायक अनंत सिंह हाथी- घोड़े के शौकीन हैं. वे हार साल सोनपुर मेले में हाथी- घोड़े उतारते हैं. अनंत सिंह ने एक बार लालू यादव का घोड़ा खरीदा था. उस समय उनकी पूरे बिहार में चर्चा हुई थी. उस घोड़े को वे किसी दूसरे के जरिए खरीदे थे. एक बार वे पटना के सड़कों पर बग्घी चलाते हुए भी देखे गए थे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.