By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

STET के पेपर लीक होने के अफवाह को लेकर औरंगाबाद में बवाल

Above Post Content

- sponsored -

STET ( शिक्षक पात्रता परीक्षा ) के पेपर लीक होने को लेकर औरंगाबाद में छात्रों ने भारी बवाल काटा है..छात्रों का आरोप लगाया कि  STET का पेपर फोटो स्टेट की दुकान में जेरोक्स कराते देखा गया है.खबर के मुताबिक औरंगाबाद के सिन्हा कॉलेज के बाहर छात्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं.

Below Featured Image

-sponsored-

STET के पेपर लीक होने के अफवाह को लेकर औरंगाबाद बवाल

सिटी पोस्ट लाइव : STET ( शिक्षक पात्रता परीक्षा ) के पेपर लीक होने को लेकर औरंगाबाद में छात्रों ने भारी बवाल काटा है..छात्रों का आरोप लगाया कि  STET का पेपर फोटो स्टेट की दुकान में जेरोक्स कराते देखा गया है. खबर के मुताबिक औरंगाबाद के सिन्हा कॉलेज के बाहर छात्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. अभ्यर्थियों का आरोप है कि STET का पेपर को छात्रों ने स्थानीय फोटो स्टेट की दुकान में जेरोक्स करवाते हुए देखा है. इसके बाद छात्रों ने बवाल करना शुरु कर दिया है. इसको लेकर सेंटर के अभ्यर्थी एक्जाम कैंसिल करने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं.

गौरतलब है कि बिहार बोर्ड की ओर से माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (एसटीइटी) आज दो पालियों में आयोजित होगी. इसके लिए राज्य में कुल 317 परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं, जिनमें 2,47, 241 अभ्यर्थी शामिल हो रहे हैं.1,81,738 अभ्यर्थी पहली पाली में और 65,503 अभ्यर्थी दूसरी पाली में शामिल होंगे. सुरक्षा को लेकर सभी छात्रों की बॉयोमीट्रिक हाजिरी होगी. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किये जा चुके हैं. परीक्षा खत्म होने के बाद परीक्षार्थी अपना प्रश्नपत्र बुकलेट अपने साथ ले जा सकेंगे. पटना में कुल 29 केंद्र बनाये गये हैं, जिनमें प्रथम पाली में 17,517 व दूसरी पाली में 8851 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.