By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पाकुड़ : स्वच्छता सर्वेक्षण टीम के द्वारा चलाया गया जागरूकता अभियान

;

- sponsored -

स्वच्छता सर्वेक्षण में जिले को अव्वल बनाने के लिए ऑनलाइन प्रतिक्रिया देने के लिए स्वच्छता टीम के द्वारा जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। हिरणपुर और लिट्टीपाड़ा प्रखंड में जल साहियों के द्वारा स्वछता अभियान चलाया गया साथ ही साथ मैं स्वच्छता सर्वे के ऑनलाइन प्रतिक्रिया देने के बारे जानकारी दी।

-sponsored-

-sponsored-

पाकुड़ : स्वच्छता सर्वेक्षण टीम के द्वारा चलाया गया जागरूकता अभियान

सिटी पोस्ट लाइव : स्वच्छता सर्वेक्षण में जिले को अव्वल बनाने के लिए ऑनलाइन प्रतिक्रिया देने के लिए स्वच्छता टीम के द्वारा जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। हिरणपुर और लिट्टीपाड़ा प्रखंड में जल साहियों के द्वारा स्वछता अभियान चलाया गया साथ ही साथ मैं स्वच्छता सर्वे के ऑनलाइन प्रतिक्रिया देने के बारे जानकारी दी। उनके मोबाइल फोन पर एप एसएसजी 19 इंस्टॉल कराकर ऑनलाइन वोटिंग कराई गई। इसके अलावा लोगों को अपने गांव, टोले, मुहल्ले व घर को साफ सुथरा रखते हुए शौचालय का प्रयोग करने के लिए ग्रामीणों को जागरूक किया गया। स्वच्छता सर्वे के लिए 30 सितंबर तक ऑनलाइन प्रतक्रियिा दिया जाना है।

पेयजल एवं स्वच्छता विभाग ने आम लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में आनलाइन वोटिंग करने की अपील की है। वहीँ पेयजल स्वछता विभाग के अधिकारी ने कहा ने कहा हम लोग डोर टू डोर जाकर ग्रामीण को SSG19 एप्प को इनस्टॉल करवा कर ऑनलाइन वोटिंग करा रहे है और साथ मैं शौचालय का प्रयोग घर के आस पास कचरे न फेके और प्लास्टिक को उपयोग न करें इसका भी निर्देश दे रहे है ! स्वछता टीम मैं शामिल प्रखंड समन्वयक राजकुमार मंडल, प्रखंड समन्वयक बिजय कुमार ठाकुर, बासुदेव साहा और जिला परामर्शी मोहमद इमरान आलम समेत सभी जल सहिया दीदी उपस्थित थे।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पाकुड़ से नन्द किशोर मंडल की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.