By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गोपालगंज में भीम आर्मी की गुंडागर्दी, भारत बंद के नाम पर हुई पत्थरबाजी और मारपीट

;

- sponsored -

आज भीम आर्मी ने भारत बंद बुलाया था. इस भारत बंद का असर राजधानी पटना सहित प्रदेश के अन्य जिलों में देखने को मिला. हालांकि इस बंद के दौरन भीम आर्मी की गुंडागर्दी देखने  को मिली है. जानकारी अनुसार भारत बंद के नाम पर गोपालगंज में भीम आर्मी व स्थानीय दुकानदारों के साथ जमकर मारपीट व पत्थरबाजी हुई है.

-sponsored-

-sponsored-

गोपालगंज में भीम आर्मी की गुंडागर्दी, भारत बंद के नाम पर हुई पत्थरबाजी और मारपीट

सिटी पोस्ट लाइव : आज भीम आर्मी ने भारत बंद बुलाया था. इस भारत बंद का असर राजधानी पटना सहित प्रदेश के अन्य जिलों में देखने को मिला. हालांकि इस बंद के दौरन भीम आर्मी की गुंडागर्दी देखने  को मिली है. जानकारी अनुसार भारत बंद के नाम पर गोपालगंज में भीम आर्मी व स्थानीय दुकानदारों के साथ जमकर मारपीट व पत्थरबाजी हुई है. बताया जाता है कि गोपालगंज में भीम आर्मी के समर्थकों ने बंद के नाम पर जगह जगह जमकर उत्पात मचाया, वहीं एनएच 28 (NH-28) को जाम कर घंटो आगजनी की.

यहां भारत बंद के दौरान बंद समर्थक शहर के कई दुकानों को जबरन बंद करा रहे थे. जब नगर थाना के बंजारी चौक स्थित एक मोबाइल दुकानदार ने दुकान बंद करने से इंकार कर दिय तो आक्रोशित भीम आर्मी के सदस्यों ने दुकान का पोस्टर फाड़ दिया. पोस्टर फाड़ने को लेकर दुकानदारो और बंद समर्थको में झड़प भी हुई. जिसको लेकर तनाव हो गया. इस दौरान दोनों ओर से जमकर पत्थरबाजी और मारपीट की खबर है. हालांकि इस पथराव में किसी को चोट आने की सूचना नहीं है. लेकिन शहर का बंजारी चौक कई घंटों तक रणक्षेत्र में तब्दील रहा. माहौल को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बंजारी चौक स्थित ओम साईं मोबाइल सेंटर के संचालक विक्की कुमार शर्मा ने बताया की वो दुकान खोलकर ग्राहक को सामान की बिक्री कर रहे थे तभी हाथों में लाठी-डंडे लेकर कुछ लोग जबरन दुकान बंद कराने लगे. जब उन्होंने थोड़ी देर बाद दुकान बंद करने की बात की तो भीम आर्मी के सदस्यों ने उनके दुकान का पोस्टर फाड़ दिया. इसी पोस्टर के फाड़ने को लेकर विवाद शुरू हो गया. घटना के बाद स्थानीय पुलिस के साथ  पुलिस पदाधिकारी , पुलिस के जवान और मजिस्ट्रेट को तैनात किया गया.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.