By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जदयू प्रत्याशी के लिए भोजपुरी फिल्म के अभिनेता रवि किशन ने जनता से वोट मांगा

;

- sponsored -

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सियासत गरमाई हुई है. 28 अक्टूबर को विधानसभा का पहले चरण का चुनाव होना है. इस सिलसिले में भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता रवि किशन ने औरंगाबाद जिले के नवीनगर विधानसभा के जदयू प्रत्याशी बीरेंद्र सिंह के लिए वोट मांगा.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सियासत गरमाई हुई है. 28 अक्टूबर को विधानसभा का पहले चरण का चुनाव होना है. इस सिलसिले में भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता रवि किशन ने औरंगाबाद जिले के नवीनगर विधानसभा के जदयू प्रत्याशी बीरेंद्र सिंह के लिए वोट मांगा.

बीरेंद्र सिंह के लिए उन्होंने वोट मांगने के साथ ही राजद पर तंज कसते हुए कहा कि 15 साल पहले जब बिहार में लालू राज चलता था, उसमें खुद के लिए संपत्ति बनाने के साथ-साथ कानून की जगह जंगलराज स्थापित था. साथ ही कहा कि राजद ने आज सारे अपराधी प्रवृति वाले चेहरे को चुनाव के मैदान में उतारा है. वहीँ नीतीश कुमार के 15साल के शासन को सुशासन करार दिया.

आपको बता दें कि रवि किशन गोरखपुर के सांसद हैं और उन्होंने जदयू प्रत्याशी बीरेंद्र सिंह के पक्ष में औरंगाबाद के बारुण भगतसिंह खेल मैदान में एक सभा को आयोजित करते हुए जनता से वोटों की अपील करने के साथ ही लोगों को गाना सुना कर मनोरंजन भी किया.

;

-sponsored-

Comments are closed.