By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शरारत की शिकार हुई है भोजपुरी की अश्लीलता विहिन उम्दा काॅमेडी, रो रहे हैं ‘चिरकुट बाबा’

Above Post Content

- sponsored -

भोजपुरी जैसी मीठा भाषा अश्लीलता के लिए बदनाम है। गंदगी और अश्लीलता को सफलता का शार्टकट समझने वाले ढेरों लोगों ने इस भाषा की मिठास में अश्लीलता का जहर मिला दिया है। एक ओर जहां अश्लीलता के सहारे शोहरत बटोरने की लगातार कोशिशें हो रही हैं तो दूसरी तरफ कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने गंदगी और अश्लीलता का सहारा लिये बगैर सिर्फ अपने दम पर अपनी प्रतिभा के बूते अपनी पहचान बनायी है।

Below Featured Image

-sponsored-

शरारत की शिकार हुई है भोजपुरी की अश्लीलता विहिन उम्दा काॅमेडी, रो रहे हैं ‘चिरकुट बाबा’

सिटी पोस्ट लाइवः भोजपुरी जैसी मीठा भाषा अश्लीलता के लिए बदनाम है। गंदगी और अश्लीलता को सफलता का शार्टकट समझने वाले ढेरों लोगों ने इस भाषा की मिठास में अश्लीलता का जहर मिला दिया है। एक ओर जहां अश्लीलता के सहारे शोहरत बटोरने की लगातार कोशिशें हो रही हैं तो दूसरी तरफ कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने गंदगी और अश्लीलता का सहारा लिये बगैर सिर्फ अपने दम पर अपनी प्रतिभा के बूते अपनी पहचान बनायी है। यू-टयूब चैनलों के जरिए ये लोग बिना किसी अश्लीलता के लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसे हीं एक किरदार हैं चिरकुट बाबा।

कम वक्त में चिरकुट बाबा और खेसारी टू की जोड़ी ने लोगों को अपनी एक्टिंग और काॅमेडी का दिवाना बना दिया है। परदे पर यह जोड़ी बाप बेटे के रूप में दिखती है। लेकिन लोगों को हंसाने वाले चिरकुट बाबा की आज रोते हुए तस्वीर सामने आयी। सवाल खड़ा हो गया है कि आखिर लोगों को हंसाने वाला यह कलाकार रोने क्यों लगा। दरअसल भोजपुरी की यह अश्लीलता विहिन काॅमेडी शरारत का शिकार हो गयी है।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

कलाकारों ने आरोप लगाया है कि उनकी प्रसिद्धी और उनकी सफलता को नहीं पचाने वाले कुछ शरारती तत्वों ने उनके लिए कुछ तकनीकी परेशानियां खड़ी कर दी है। चिरकुट बाबा ने कहा है कि हम अपनी कलाकारी से अपना पेट भरते हैं, घर चलने लायक हीं पैसा कमा पाते हैं और कुछ लग अब हमें परेशान कर रहे हैं। एक तरफ जहां भोजपुरी में बिना अश्लीलता के लाखों लोगों का मनोरंजन करने वाले कलाकारों को लोगों की काफी सराहना मिल रही है तो दूसरी तरफ उन्हें परेशान करने की कोशिशें भी शुरू हो गयी है।

(यह पूरी खबर उस वीडियो पर आधारित है जिसमें भोजपुरी कलाकार चिरकुट बाबा ने अपनी बात रखी है और अपनी समस्या बतायी है।)

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.