By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी सीबीआई पहुंची रांची, मां व बहन से कर रही पूछताछ

HTML Code here
;

- sponsored -

झारखंड के साहिबगंज में महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने में सीबीआई की टीम जुटी हुई है। इसी क्रम में आज शनिवार को सीबीआई की टीम सुबह करीब नौ बजे रूपा तिर्की के रांची के रातू स्थित घर पर पहुंची और रूपा की मां व बहन से अकेले में पूछताछ कर रही है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: झारखंड के साहिबगंज में महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने में सीबीआई की टीम जुटी हुई है। इसी क्रम में आज शनिवार को सीबीआई की टीम सुबह करीब नौ बजे रूपा तिर्की के रांची के रातू स्थित घर पर पहुंची और रूपा की मां व बहन से अकेले में पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि इससे पहले भी सीबीआई की टीम कई पुलिस अफसरों से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई की टीम आज शनिवार को सुबह करीब नौ बजे रूपा तिर्की के रांची के रातू प्रखंड स्थित घर पर पहुंची। सीबीआई टीम में एसपी, डीएसपी समेत तीन अधिकारी शामिल हैं। सीबीआई के अधिकारी रूपा तिर्की की मां और बहन से अकेले में पूछताछ कर रहे हैं। उनके रिश्तेदार घर के

 

बाहर बरामदा में बैठे हैं। गौरतलब  कि रूपा तिर्की के रातू स्थित घर के बाहर पूरी तरह सन्नाटा पसरा है। रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी सीबीआई की टीम जानकारियां जुटाने में लगी हुई है। जिरवाबाड़ी ओपी के मुंशी अनिल दुबे, एसआइ सतीश
कुमार, इंस्पेक्टर जीके अंशु समेत अन्य कुल तीन पुलिस पदाधिकारियों को सर्किट हाउस बुलाकर सीबीआई टीम घंटों पूछताछ कर चुकी है।

 

पिछले दिनों सीबीआई की टीम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दहला दुर्गा मंदिर के समीप स्थित राजेंद्र शाह के मकान पर शाम को पहुंची थी। केस की पहली आइओ स्नेहलता सुरीन राजेंद्र साह के मकान में ही भाड़े पर सपरिवार रहती हैं। जहां पुलिस पदाधिकारी स्नेह लता से सीबीआइ टीम ने घंटों पूछताछ की थी। जिरवाबाड़ी ओपी की एसआइ स्नेहलता इस मामले में सबसे पहले जांच पदाधिकारी बनायी गयी थीं। बाद में विभिन्न कारणों से मामले में एक-एक कर कई जांच पदाधिकारी बदले गये थे।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.