By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रोहतासः चेंबर ऑफ कामर्स के पदाधिकारियों ने कार्यपालक अभियंता के साथ की बैठक

- sponsored -

रोहतास चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने डेहरी डिवीजन के कार्यपालक अभियंता, विद्युत अभय रंजन के साथ की शहर की खराब बिजली व्यवस्था को लेकर बैठक की, जिसमें विगत दिनों डेहरी-ऑन-सोन में बिजली की समस्या से जूझ रहे शहरवासियों के निदान पर चर्चा हुई.

-sponsored-

रोहतासः चेंबर ऑफ कामर्स के पदाधिकारियों ने कार्यपालक अभियंता के साथ की बैठक

सिटी पोस्ट लाइवः रोहतास चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने डेहरी डिवीजन के कार्यपालक अभियंता, विद्युत अभय रंजन के साथ की शहर की खराब बिजली व्यवस्था को लेकर बैठक की, जिसमें विगत दिनों डेहरी-ऑन-सोन में बिजली की समस्या से जूझ रहे शहरवासियों के निदान पर चर्चा हुई, बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता अभय रंजन ने कहा कि विभाग प्राथमिकता के आधार पर बिजली व्यवस्था को सुधारने में लगा हुआ है और उसका मकसद हर हाल में शहरवासियों को 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराना है। चेंबर के पदाधिकारियों ने विभाग को कुछ समस्याओं के प्रति अपना ध्यान उत्कृष्ट कराया जिसमें मुख्य तौर पर शहर में कुछ चिन्हित जगह पर नए ट्रांसफार्मर लगाना है।

शहर में लोड सेटिंग पर काम करना है।बार-बार फेज और जंपर मारने की परेशानी से निजात दिलाना है और अगर किसी एक ट्रांसफार्मर में खराबी आ भी जाए तो पूरे शहर की बिजली को ना काटते हुए उसको बनाना है। इसके साथ हीं कुछ चिन्हित इलाकों के जर्जर तारों और पोलो को बदलना भी है। कार्यपालक अभियंता ने स्पष्ट तौर पर कहा कि कोई भी उपभोक्ता जब भी विभाग के कस्टमर केयर नम्बर पर फोन करके कंप्लेंट लिखता है तो कृपया करके उनसे अपना कंप्लेंट नंबर मांग ले और उसे नोट कर ले ताकि किसी भी तरह की कार्यवाही करने में उस कंप्लेंट नंबर के जरिए विभाग को सुविधा हो।

Also Read

-sponsored-

मांगों को लेकर चेंबर ने आज की इस बैठक को किया जिस पर बिजली विभाग ने कुछ ही समय में इन सारे कार्यो को निपटाने का आश्वासन दिया। बैठक में चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सच्चिदानंद प्रसाद सचिव केबल कश्यप,संतोष कुमार सिंह, रवि सोनी, अखिलेश आदि मौजूद रहे।

रोहतास से विकास चंदन की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.