By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र के मरूई गांव टोला काजीचक पहुंचे प्रभारी मंत्री नीरज कुमार

HTML Code here
;

- sponsored -

बुधवार को माननीय प्रभारी मंत्री नीरज कुमार ने गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र के रोह प्रखंड के मरूई गांव टोला काजीचक पहुंचकर ग्रामीणों से मिलकर उनकी समस्या से रूबरू हुए और उनकी समस्या को सुना, प्रभारी मंत्री नीरज कुमार को गांव पहुंचते ही ग्रामीणों ने माला पहनाकर स्वागत किया।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बुधवार को माननीय प्रभारी मंत्री नीरज कुमार ने गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र के रोह प्रखंड के मरूई गांव टोला काजीचक पहुंचकर ग्रामीणों से मिलकर उनकी समस्या से रूबरू हुए और उनकी समस्या को सुना, प्रभारी मंत्री नीरज कुमार को गांव पहुंचते ही ग्रामीणों ने माला पहनाकर स्वागत किया। प्रभारी मंत्री नीरज कुमार ने ग्रामीणों से बातचीत के दौरान उनके समस्याओं को सुनते हुए, उन्हें समाधान करने का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि हम आप लोगों के साथ हैं हमसे जो संभव होगा हम हर समय जनता की मदद करेंगे।

साथ ही उन्होंने कोरोना की तीसरी लहर के बारे में लोगों को जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से सब लोगों को सावधान रहना है। घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर लगाना है। कोरोना महामारी से सुरक्षा के लिए कोरोना का टीका सभी लोग जरूर लगवाएं और दूसरे को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें ताकि लोगों को कोरोना से सुरक्षा मिल सके। मौके पर हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह, वारसलीगंज विधायिका अरूणा देवी के साथ कई बीजेपी नेता तथा दर्जनों बीजेपी समर्थक मौजूद थे।

नवादा से दिनेश गुप्ता के साथ कन्हाई चौधरी कि रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.