By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दुमका के कुसुमडीह में बच्चियों के साथ व्यतीत किये कुछ पल

राज्य की बेटियों को मुख्यमंत्री सुकन्या योजना का लाभ जरूर मिले : सीएम

;

- sponsored -

स्कूल में पढ़ाई कर रहीं सभी बच्चियों को सुकन्या योजना का लाभ दें I इससे बच्चियों को पढ़ाई में मदद मिलेगी, बाल विवाह जैसी कुप्रथा को रोकने में भी यह सहायक साबित होगा, बच्चियां अपने सपनों को पंख दे सकेंगी।

-sponsored-

-sponsored-

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दुमका के कुसुमडीह में बच्चियों के साथ व्यतीत किये कुछ पल
सिटी पोस्ट लाइव, दुमका: स्कूल में पढ़ाई कर रहीं सभी बच्चियों को सुकन्या योजना का लाभ दें I इससे बच्चियों को पढ़ाई में मदद मिलेगी, बाल विवाह जैसी कुप्रथा को रोकने में भी यह सहायक साबित होगा, बच्चियां अपने सपनों को पंख दे सकेंगी। आप सभी बच्चियां मन लगाकर पढ़ाई करें। ताकि अपने परिवार समाज, राज्य और देश का मान अपने कार्यों से बढ़ा सकें I ये बातें मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने अपने दुमका प्रवास के दौरान कुसुमडीह स्थित मिलेनियम स्कूल की बच्चियों से मुलाकात के क्रम में कही।
Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

आपके सशक्तीकरण के लिए सरकार कार्य कर रही है
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की बेटियों को मुख्यमंत्री सुकन्या योजना का लाभ जरूर मिले। बेटियों की सहभागिता जबतक योजना में नहीं होगी, तबतक आपके सशक्तीकरण की योजना यथार्थ में नहीं बदलेगी। सरकार महिलाओं के सशक्तीकरण के लिए प्रयासरत है, इस कार्य मे हमें सफलता भी मिली है।  इस अवसर पर बच्चों ने मुख्यमंत्री का परंपरागत ढंग से स्वागत किया।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.