By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

होन्हे गांव में कड़ी सुरक्षा के बीच क्लासिक इंजीकाॅम ने शुरू किया सड़क निर्माण

Above Post Content

- sponsored -

जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के होन्हे गांव में क्लासिक इंजीकाॅम के द्वारा सड़क निर्माण कार्य पुलिस की निगरानी में शुरू किया गया है। यहां डीआईजी के आदेश पर यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं ।

Below Featured Image

-sponsored-

होन्हे गांव में कड़ी सुरक्षा के बीच क्लासिक इंजीकाॅम ने शुरू किया सड़क निर्माण

सिटी पोस्ट लाइव, रामगढ़: जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के होन्हे गांव में क्लासिक इंजीकाॅम के द्वारा सड़क निर्माण कार्य पुलिस की निगरानी में शुरू किया गया है। यहां डीआईजी के आदेश पर यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं । इस सड़क निर्माण कंपनी पर नक्सली संगठन पीएलएफआई की नजर है। इस नक्सली संगठन ने पहले ही कंपनी से मोटी रकम लेवी के रूप में मांगी थी। अब प्रशासन की जिम्मेदारी है कि वहां कैसे काम हो और कोई भी अपराधी या नक्सली संगठन वहां अपना वर्चस्व कायम नहीं करे।
रजरप्पा थाना प्रभारी कमलेश पासवान ने भी इस इलाके में गश्त तेज कर दी है। खास कर रात्रि में गश्ती दल को विशेष निर्देश दिया गया है कि होन्हे में बने बेस कैंप पर विशेष नजर रखें ।
सहमें हुए हैं कर्मचारी :
क्लासिक इंजीकाॅम पर माओवादी हमले के बाद वहां काम करने वाले कर्मचारी भी सहमे हुए हैं । वहां रात में अधिकतर कर्मचारी रहना नहीं चाहते। दिन में भी पुलिस का पहरा रहता है तभी कुछ काम हो पा रहा है। कर्मचारी सुरेन्द्र ने बताया कि जबसे नक्सलियों ने जान से मारने की धमकी दी है, कुछ मजदूर तो काम पर भी नहीं आ रहे हैं । अभी वर्तमान में जो काम कर भी रहे हैं उनके अंदर भी डर समाया हुआ है। उसने बताया कि अभी कंपनी की ओर से भी गाड़ियों के भाड़े में कुछ बढ़ोतरी की गई है ताकि साइट का काम बंद ना हो। हालांकि इस काम में अधिकांश गाड़ियां और मशीनें क्लासिक इंजीकाॅम की ही हैं, लेकिन और भी मशीनें भाड़े पर लाई गई हैं।
किसी भी अनहोनी से निबटने के लिए तैयार है पुलिस 
रजरप्पा थाना प्रभारी कमलेश पासवान ने कहा कि किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए पुलिस तैयार है। हर जगह पर सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। इसके अलावा ग्रामीणों से भी अपील की गई है कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को देखें तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। पुलिस का खुफिया दल भी अपना काम कर रहा है।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.