By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सफाईकर्मियों की हड़ताल, खुले में सड़ रहा कचरा, हवा के साथ पानी भी हो रहा प्रदूषित

HTML Code here
;

- sponsored -

आज छठे दिन भी सफाईकर्मियों की हड़ताल जारी है. रविवार को सफाई कर्मचारी की बात  यूनियन और विभाग के बीच हुई लेकिन उनके बीच बातचीत का कोई फायदा नहीं हुआ. वे किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे. जिसके बाद बाद सफाईकर्मियों ने हड़ताल जारी को रखने का ऐलान किया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: आज छठे दिन भी सफाईकर्मियों की हड़ताल जारी है. रविवार को सफाई कर्मचारी की बात यूनियन और विभाग के बीच हुई लेकिन उनके बीच बातचीत का कोई फायदा नहीं हुआ. वे किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे. जिसके बाद बाद सफाईकर्मियों ने हड़ताल जारी को रखने का ऐलान किया है. इस बीच अब शहरवासियों की जान खतरे में पड़ गयी है. दरअसल, शहर से कचरा नहीं उठने के कारण यह अब लोगों के लिए जानलेवा होती जा रही है.

पूरे शहर में कचरा फैल चूका है. वहीं, बारिश के कारण कचरे के साथ जहां-तहां पानी भी जमा हो गया था. जिसके कारण अब शहर की हवा के साथ पानी भी प्रदूषित हो रहा है. दरअसल, पानी ज्यादा दिनों तक किसी जगह में जमे रहने के कारण जमीन के नीचे उसका रिसाव शुरू हो जाता है. गंदे पानी के रिसाव के कारण नीचे का पानी भी गंदा हो रहा है जो लोगों के लिए जानलेवा साबित हो सकती है.

लोगों का सड़कों पर चलना तक दूभर हो गया है. वहीं, जहां-तहां जानवरों के शव फेंक दिए गया है तो वहीं, जानवरों के द्वारा भी कई जगहों पर कचरे को फैला दिया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, हथुआ मार्केट, खेतान मार्केट, पटना मार्केट, मुसल्लहपुर हाट, शहर के सभी सब्जी मंडी, कंकड़बाग सब्जी मंडी का हाल बुरा होता जा रहा है. पूरे शहर में कूड़े का अम्बार लग चूका है. बता दें कि, सफाईकर्मी 12 सूत्री लंबित मांगों को लेकर अड़े हुए हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.