By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कॉलेज ऑफ कॉमर्स छात्र संघ के अध्यक्ष विकास बॉक्सर हुए वीआईपी में शामिल

Above Post Content

- sponsored -

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने आज कॉलेज ऑफ कॉमर्स छात्र संघ के नेता विकास कुमार बॉक्सर को पार्टी  छात्र मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया।

Below Featured Image

-sponsored-

कॉलेज ऑफ कॉमर्स छात्र संघ के अध्यक्ष विकास बॉक्सर हुए वीआईपी में शामिल

सिटी पोस्ट लाइव : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने आज कॉलेज ऑफ कॉमर्स छात्र संघ के नेता विकास कुमार बॉक्सर को पार्टी  छात्र मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया। इससे पहले वीआईपी के पार्टी फ्रेजर रोड स्थित कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में विकास कुमार बॉक्‍सर ने आज अपने सैकड़ों साथियों  के साथ वीआईपी पार्टी की सदस्‍यता ली। इस दौरान विकास सिंह को सवर्ण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष का कमान सौंपा गया है। वहीं, निषाद विकास संघ का हिस्सा रहे पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता सुरेश मुखिया भी पार्टी में शामिल हुए।

मौके पर आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि विकास जैसे युवाओं के जुड़ने से पार्टी को अत्यंत मजबूती प्रदान हुई है। छात्र मोर्चा किसी पार्टी का एक महत्वपूर्ण अंग होता है तथा हमें अत्यंत प्रसन्नता है कि पार्टी के छात्र मोर्चा की कमान विकास जैसे छात्र नेता ने ग्रहण किया है। सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि सुरेश मुखिया हमारे पुराने साथी हैं। वे काफी समय तक निषाद विकास संघ का हिस्सा रहे हैं। कुछ समय के लिए वे हमसे दूर हो गए थे। पुनः वे पूरी मजबूती के साथ पार्टी में शामिल हुए हैं। उनके आने से पार्टी को अत्यंत मजबूती प्रदान हुई है। उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

उन्होंने कहा कि पार्टी विभिन्न माध्यमों से लगातार छात्र-युवाओं के सवालों को उठाते रही है। छात्र मोर्चा के आधिकारिक रूप से गठन और इसकी कमान चर्चित छात्र नेता विकास कुमार बॉक्सर द्वारा सँभालने के बाद पार्टी के छात्र-युवाओं के आन्दोलन में तेजी आएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में बिहार में शिक्षा व्यवस्था की हालत अत्यंत विचारनीय है तथा वीआईपी प्रदेश में शिक्षा के बेहतर हालात तथा छात्रों के अधिकारों को लेकर जोरदार संघर्ष करेगी। पार्टी अध्यक्ष ने सवर्ण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विकास सिंह के प्रति विश्वसनीयता दर्शाते हुए कहा कि इनके आने से पार्टी को मजबूती तथा नई दिशा प्रदान होगी।

सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी समाज के हर तबके के हक़-अधिकारों को लेकर लगातार संघर्ष कर रही है। पार्टी का उद्देश्य हमेशा से समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने का रहा है तथा पार्टी इसी उद्देश्य से निरंतर कार्य कर रही है। उन्‍होंने कहा कि अत्यंत कम समय में विकासशील इंसान पार्टी ने प्रदेश के हर तबके के लोगों के दिल में जगह बनाई है। हमने शुरू से ही हर वर्ग के अधिकारों को लेकर संघर्ष किया है तथा उनके हक़-अधिकारों को लेकर आवाज उठाई है। इस कारण आज बड़ी संख्या में हर वर्ग के नेता पार्टी से जुड़कर इसे मजबूती प्रदान कर रहे हैं।

गौरतलब है कि मिलन समारोह में श्री रंजीत रंजन को पार्टी के अधिवक्ता सेल का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। साथ ही ओम प्रकाश चौबे को सवर्ण सेल का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। इसके अलावा राजेश कुमार दास को पूर्वी चंपारण का युवा जिला उपाध्यक्ष तथा प्रेम मुखिया को पूर्वी चंपारण का जिला सचिव नियुक्त किया गया। इस अवसर पर सानु शर्मा, पियूष कुमार, आकाश, राहुल, आदित्य, आशीष सिन्हा, चंदन, सागर, अभय तथा मोनू सहित सकड़ों छात्र नेताओं ने पार्टी का सदस्यता ग्रहण किया।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.