By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

घर में छुपकर बैठे थे विदेश से लौटे कोरोना संक्रमित, पूरे गांव को किया गया सील

;

- sponsored -

बेगूसराय  जिले से कोरोना के दो संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनो को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. जिला प्रशासन ने एहतियातन उस गांव को सील कर दिया है. बेगूसराय जिलाधिकारी ने बताया कि दोनों युवक हाल के दिनों में ही विदेश से आए थे और छुप कर रह रहे थे.

-sponsored-

-sponsored-

घर में छुपकर बैठे थे विदेश से लौटे कोरोना संक्रमित, पूरे गांव को किया गया सील

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय  जिले से कोरोना के दो संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनो को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. जिला प्रशासन ने एहतियातन उस गांव को सील कर दिया है. बेगूसराय जिलाधिकारी ने बताया कि दोनों युवक हाल के दिनों में ही विदेश से आए थे और छुप कर रह रहे थे. सूचना मिलने के बाद सोमवार को इन्हें ले जाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा जांच के लिए सैंपल भेजा गया था, जिसमें दोनो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गांव को सील कर दिया गया है.गांव पर प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी नजर बनाए हुए हैं.जिलाधिकारी ने बताया कि दोनों का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट कल देर शाम में मिला है. उसके बाद तुरंत उनके संपर्क में आए सभी 13 लोगों को क्वारेन्टाइन से सदर अस्पताल लाकर स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. सभी 13 लोगों का सैंपल जांच के लिए पटना भेज दिया गया है. पॉजिटिव रिपोर्ट वाले दोनों का इलाज सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है.दोनों की तबीयत बहुत अच्छी है तथा जल्द ही स्वस्थ होने की उम्मीद है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

डीएम ने लोगों से अपील किया है कि सभी लोग लॉकडाउन को लेकर घर में रहें, सुरक्षित रहें. सोशल डिस्टेंसिंग समेत निर्धारित किए गए सभी प्रोटोकॉल का अनुपालन करें.गौरतलब है कि बेगूसराय में कोरोना के तीन पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिनमें से एक मरीज का इलाज के दौरान जांच रिपोर्ट निगेटिव आ जाने के बाद 14 दिनों के लिए होम क्वारेन्टाइन में रखा गया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.