By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नवगछिया में पूरे थाने को नापने के बाद अचानक जहानाबाद थाना पहुंच गये डीजीपी, हड़कंप

- sponsored -

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय द्वारा किया जाने वाला थानों का औचक निरीक्षण इन दिनों काफी सुर्खियों में है। डीजीपी अचानक कभी आधी रात को तो कभी सुबह किसी थाने पर पहुंच जाते हैं और गड़बड़ी पाये जाने पर आॅन द स्पाॅट फैसले लेते हैं।

Below Featured Image

-sponsored-

नवगछिया में पूरे थाने को नापने के बाद अचानक जहानाबाद थाना पहुंच गये डीजीपी, हड़कंप

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय द्वारा किया जाने वाला थानों का औचक निरीक्षण इन दिनों काफी सुर्खियों में है। डीजीपी अचानक कभी आधी रात को तो कभी सुबह किसी थाने पर पहुंच जाते हैं और गड़बड़ी पाये जाने पर आॅन द स्पाॅट फैसले लेते हैं। नवगछिया के रंगड़ा थाने में स्टेशन डायरी पेंडिग मिली तो डीजीपी ने पूरे थाने को नाप दिया। थानेदार से सिपाही तक सबको सस्पेंड कर दिया। इस बड़ी कार्रवाई के बाद वे अचानक जहानाबाद नगर थाना पहुंच गये।

डीजीपी के थाना पहुंचने की जैसे ही सूचना जिले के पुलिस अधिकारियों को हुई वे भागे-भागे थाना पहुंचे। डीजीपी ने थाना में चल रहे पूरे कार्यकलाप की जांच की। वहीं उन्होंने वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि कार्य में किसी प्रकार की कोताही किसी हाल में बर्दास्त नहीं की जायेगी। जो भी अपने कार्य को सही ढंग के करते नहीं पायेगे जायेगे उनपर सख्त कार्रवाई होगी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.