By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

डीसी ने लिया संज्ञान, दावानल को बुझाने पहुंचा अग्निशमन दस्ता

HTML Code here
;

- sponsored -

जिला समाहरणालय के सामने जंगल में लगी आग अधिकारियों के लिए भी सिरदर्द बन गई है। शनिवार सुबह से जंगल में लगी आग बुझने का नाम नहीं ले रही है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रामगढ़: जिला समाहरणालय के सामने जंगल में लगी आग अधिकारियों के लिए भी सिरदर्द बन गई है। शनिवार सुबह से जंगल में लगी आग बुझने का नाम नहीं ले रही है। दोपहर के बाद भी जब आग नहीं बुझी तो अधिकारियों के पेशानी पर बल पड़ गए। आनन-फानन फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया। अग्निशमन दस्ते को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।

उपायुक्त संदीप सिंह ने तत्काल एसडीओ कीर्ति श्री को फायर ब्रिगेड की टीम को भेजने को कहा। एसडीओ ने फायर ब्रिगेड की टीम को समाहरणालय के समीप भेजा है। टीम में मौजूद लोग आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। समाहरणालय के समीप से गुजरी 11,000 बोल्ट की तार फायर ब्रिगेड की टीम के लिए बड़ी समस्या साबित हो रही है। पानी का एक बौछार बिजली के तार पड़ता है तो दूसरी घटना भी हो सकती है। जिस तरह समाहरणालय के समीप हाईटेंशन तार गुजारा गया है, उससे दमकल आग के नजदीक तक पहुंचने में नाकामयाब रही है। फायर ब्रिगेड की टीम में शामिल फूल कुमार सिंह ने बताया कि हवा भी विपरीत दिशा में बह रही है। इस वजह से आग तक पानी का बौछार भी नहीं पहुंच पा रहा है। जंगल की आग धीरे-धीरे फैलती ही जा रही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.