By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उपायुक्त ने जनप्रतिनिधियों से किया आग्रह, कहा: क्षेत्र की समस्या के साथ उसका समाधान बताएं

Above Post Content

- sponsored -

लोगों की बुनियादी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिये प्रशासन संकल्पबद्ध है। सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों की समस्याओं को हल करना एक वानगी है।

Below Featured Image

-sponsored-

उपायुक्त ने जनप्रतिनिधियों से किया आग्रह, कहा: क्षेत्र की समस्या के साथ उसका समाधान बताएं
सिटी पोस्ट लाइव, धनबाद: लोगों की बुनियादी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिये प्रशासन संकल्पबद्ध है। सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों की समस्याओं को हल करना एक वानगी है। इसका और विस्तार किया जाएगा। यह विचार उपायुक्त अमित कुमार ने बलियापुर प्रखंड के सांसद आदर्श ग्राम करमाटांड में वे व्यक्त किये। यहां बुधवार को आयोजित सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उपायुक्त ने जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वे क्षेत्र की समस्या के साथ ही उसका समाधान बताएं। बलियापुर प्रखंड में आधार एनरोलमेंट सेंटर एक सप्ताह के अंदर सुचारू रूप से कार्य करना आरंभ कर देगा।
Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

उन्होंने कहा कि प्रत्येक सप्ताह के बुधवार एवं शनिवार को इसका आयोजन अलग अलग प्रखंड में किया जाता है। इसके तहत सरकार की पूरी इकाई जनता के पास आती है।  इस कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों विस्तार से सेवा देना है। इस अवसर पर डीडीसी बाल किशुन मुंडा ने कहा कि ‘सरकार आपके द्वार’ में मिले आवेदनों का त्वरित निष्पादन किया जाता है। सरकार की इकाई जनता तक पहुंच कर उन्हें आवश्यक मदद पहुंचाती है। 
सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के 19 स्टाल लगाए गए थे। जहां लोगों ने अपने अपने आवेदन दिए एवं सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के संबंध में जानकारियां प्राप्त की। कार्यक्रम में अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम, अपर समाहर्ता आपूर्ति संदीप कुमार दोराईबुरू, निदेशक जिला ग्रामीण विकास अभिकरण संजय कुमार भगत के अलावा रेड क्रॉस समिति के सचिव कौशलेंद्र कुमार, बलियापुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी रतन कुमार सिंह, मुखिया शांति देवी समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.