By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

धनबाद-चंद्रपुरा रेलवे डीसी लाईन चालू नहीं करना चाहती सरकार : मथुरा

- sponsored -

0

झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के पूर्व मंत्री मथुरा महतो ने कहा कि धनबाद-चंद्रपुरा डीसी लाईन बंदी के बाद से कतरास कोयलांचल की जनता लगातार 19 महीना से आंदोलित है।

Below Featured Image

-sponsored-

धनबाद-चंद्रपुरा रेलवे डीसी लाईन चालू नहीं करना चाहती सरकार : मथुरा

सिटी पोस्ट लाइव, धनबाद : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के पूर्व मंत्री मथुरा महतो ने कहा कि धनबाद-चंद्रपुरा डीसी लाईन बंदी के बाद से कतरास कोयलांचल की जनता लगातार 19 महीना से आंदोलित है। लेकिन भाजपा सरकार धनबाद-चंद्रपुरा रेलवे डीसी लाईन चालू करना तो दूर की बात है कतरास गढ-निचितपुर लिंक लाईन भी चालू करने में तिथि पर तिथि बढ़ा रहीं हैं । मथुरा महतो गुरूवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कतरास गढ-निचितपुर लिंक लाईन चालू नहीं किया गया । अब 14 जनवरी को पूर्व मध्य रेल महाप्रबंधक व धनबाद डीजीएमएस के अधिकारी एवं कोयला मंत्रालय के परियोजना सलाहकार भी मौजूद रहने की बात सामने आ रही है। यह जनता के साथ छलावा है। उन्होंने कहा की सरकार अब भी चेते अन्यथा जनता 2019 के आम चुनाव में भाजपा को धूल चटा देगी । केन्द्र एवं राज्य सरकार जनहित में डीसी लाईन को चालू करे। क्योंकि लाखों जनता परेशान हैं । उन्होंने कहा कि सरकार की झूठी नीति का झारखंड मुक्ति मोर्चा ने भंडाफोड अभियान शुरू कर दिया है।

-sponsered-

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

-sponsored-

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More