By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

धोनी की पत्नी साक्षी ने बदहाल बिजली व्यवस्था की खोली पोल

;

- sponsored -

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी रांची में लगातार हो रही बिजली कटौती से खासा परेशान हैं। उनकी परेशानी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया में अपना गुस्सा जाहिर किया है।

-sponsored-

-sponsored-

धोनी की पत्नी साक्षी ने बदहाल बिजली व्यवस्था की खोली पोल

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी रांची में लगातार हो रही बिजली कटौती से खासा परेशान हैं। उनकी परेशानी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया में अपना गुस्सा जाहिर किया है। गुरुवार को ट्वीट करते हुए उन्होंने सरकार की जीरो पावर कट नीति पर भी सवाल उठाए हैं। झारखण्ड में होने वाली आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जहां एक ओर राज्य की सरकार अपनी उपलब्धियों को गिनाने में लगी हुई है वहीं साक्षी धोनी के ट्वीट ने सरकार को कटघरे ला खड़ा किया है। धोनी की पत्नी साक्षी ने ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘रांची के लोग लगातार बिजली की कटौती से जूझ रहें हैं। हर दिन लगभग 4 से 7 घंटे तक बिजली काटी जा रही है। पिछले पांच घंट से बिजली नहीं है और मुझे समझ में नहीं आ रहा कि जब कोई त्योहार नहीं है और न ही मौसम खराब है तो फिर बिजली की कटौती क्यों हो रही है।’

 साक्षी ने किया ट्वीट

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

ट्वीट के आखिरी में उन्होंने लिखा है- ‘मैं उम्मीद करती हूं कि जो लोग भी इसके जिम्मेदार हैं वो लोग जल्द ही कुछ कदम उठाएंगे।’ साक्षी का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले पर झारखंड ऊर्जा वितरण निगम लिमिटेड ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि ठाकुर गांव के पास नया सब स्टेशन बन रहा है। इसके लिए 33 केवीए पावर ट्रांसफार्मर लगाए जाने की वजह से बिजली की आपूर्ति रोकी गयी थी। इसके कारण सिमरिया, फुटकर डेलाटोली, पंडरा, फ्रेंड्स कॉलोनी के इलाकों में 7 घंटे बिजली नहीं रही। इसकी पूर्व सूचना भी जारी कर दी गयी थी। हम बता दें कि झारखण्ड में बिजली संकट एक गंभीर समस्या बनती जा रही है। प्रदेश की राजधानी हो या देश की कोयला राजधानी धनबाद कोई भी शहर बिजली संकट के दंश से नहीं बचा। हर ओर बिजली संकट से त्राहिमाम मचा हुआ है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.