By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शिक्षकों के पदस्थापन का अंतिम निर्णय जिला स्थापना समिति करेगी : डीडीसी

Above Post Content

- sponsored -

0

हाईस्कूल के नव चयनित शिक्षकों की पदस्थापना की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है । उनके पदस्थापन पर अंतिम निर्णय जिला स्थापना समिति की बैठक में लिया जाएगा । यह जानकारी शनिवार को डीडीसी राम निवास यादव ने दी ।

Below Featured Image

-sponsored-

शिक्षकों के पदस्थापन का अंतिम निर्णय जिला स्थापना समिति करेगी : डीडीसी

सिटी पोस्ट लाइव, पाकुड़: हाईस्कूल के नव चयनित शिक्षकों की पदस्थापना की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है । उनके पदस्थापन पर अंतिम निर्णय जिला स्थापना समिति की बैठक में लिया जाएगा । यह जानकारी शनिवार को डीडीसी राम निवास यादव ने दी । उन्होंने बताया कि शुक्रवार को ही इससे संबंधित सारी प्रक्रियाएँ पूरी की जा चुकी हैं । जिले नव चयनित कुल 224 शिक्षकों का पदस्थापन मेरिट के आधार पर किया जायेगा । इसके लिए हमने इन शिक्षकों की सुविधा के लिए सभी स्कूलों में खाली पड़े पदों की सूची उपलब्ध करा दी थी , ताकि वे लोग मेरिट के आधार पर स्कूलों का चुनाव कर सकें । साथ ही उनसे कहा गया है कि वे एक से ज्यादा स्कूलों का चुनाव करें , ताकि स्थापना समिति की बैठक में सभी पहलुओं पर विचार कर निर्णय लिया जा सके ।

-sponsered-

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

-sponsored-

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More