By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रांची में झारखंड के डीजीपी डीके पांडेय की विदाई समारोह में शामिल हुए बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

- sponsored -

बिहार के डी॰जी॰पी॰ गुप्तेश्वर पांडेय अपनी राँची यात्रा के दौरान झारखंड के डी॰जी॰पी॰ डी॰के पांडेय के सेवनिवृत्ति के अवसर पर राँची पुलिस मुख्यालय में आयोजित उनकी विदाई समारोह में शामिल हुए।

-sponsored-

रांची में झारखंड के डीजीपी डीके पांडेय की विदाई समारोह में शामिल हुए बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के डी॰जी॰पी॰ गुप्तेश्वर पांडेय अपनी राँची यात्रा के दौरान झारखंड के डी॰जी॰पी॰ डी॰के पांडेय के सेवनिवृत्ति के अवसर पर राँची पुलिस मुख्यालय में आयोजित उनकी विदाई समारोह में शामिल हुए। बिहार के डीजीपी ने झारखंड के पुलिसकर्मियों एवं अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बिहार और झारखंड केवल प्रशासनिक दृष्टि कोण से अलग हैं लेकिन सांस्कृतिक और सामाजिक रूप से एक ही हैं.उन्होंने कहा कि उनको झारखंड से अत्यधिक लगाव है क्योंकि ये उनकी कर्मभूमि रही है है.उल्लेखनीय है कि बिहार के डी॰जी॰पी॰ गुप्तेश्वर पांडेय झारखंड के पदमा प्रशिक्षण विद्यालय में प्रिन्सिपल और जमशेद पुर में एएसपी रहने के साथ साथ हज़ारीबाग़,चतरा में एसपी और राँची में एस॰एस॰पी॰ भी रह चुके हैं.

राज्य के विभाजन के बाद वे बिहार चले आए .झारखंड के लोग उनके कामों की बहुत तारीफ़ करते हैं और झारखंड में वे बहुत लोकप्रिय हैं.राँची में वरीय पुलिस पदाधिकारियों एवं वहाँ के मुख्य सचिव एवं नए डी॰जी॰पी॰ कमाल नयन चौबे के साथ आवश्यक बैठक कर बिहार के डी॰जी॰पी॰ डी॰जी॰पी॰ पांडेय रविवार को वापिस पटना पहुँचेंगे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.