By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर 10 एंबुलेंस किया रवाना

HTML Code here
;

- sponsored -

बेगूसराय में मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना से खरीदे गए 10 एंबुलेंस को समाहरणालय से डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दरअसल कोरोना कि दूसरी लहर के दौरान एंबुलेंस की काफी कमी महसूस की गई थी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना से खरीदे गए 10 एंबुलेंस को समाहरणालय से डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दरअसल कोरोना कि दूसरी लहर के दौरान एंबुलेंस की काफी कमी महसूस की गई थी, जिसके बाद सरकार ने हर जिले में हर प्रखंड के लिए दो एंबुलेंस सब्सिडी पर खरीदने का प्रस्ताव दिया था, इसी के तहत बेगूसराय जिले में 38 एंबुलेंस खरीदने की स्वीकृति मिली थी. जिसके बाद बेगूसराय में 31 आवेदन प्राप्त किए हुए थे.

जिसमें आज 10 एंबुलेंस प्राप्त होने के बाद 10 लाभुकों को डीएम अरविंद कुमार वर्मा के द्वारा चाबी देकर और एंबुलेंस पर रवाना किया गया। यह एंबुलेंस निजी होगा जो हर प्रखंड में रहेगा और लोगों को इससे काफी लाभ मिलेगा डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि सरकार के द्वारा हर एंबुलेंस की खरीदारी पर 2 लाख तक की सब्सिडी दी जा रही है। बेगूसराय में 31 एंबुलेंस खरीदने के लिए अति पिछड़ा और एससी एसटी के लोगों ने आवेदन दिया था जिसकी स्वीकृति दी गई है फिलहाल 10 एंबुलेंस की खरीदारी कर लाभुकों को सौंपी गई है।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.