By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गणतंत्र दिवस के मौके पर डीएम ने किया झंडोत्तोलन, विकास कार्यों की दी जानकारी

;

- sponsored -

आज 72वां गणतंत्र दिवस है, जिसे पूरे देश में लोगों ने बड़े धूमधाम के साथ मनाया है. वहीं बिहार के जिलों में भी आज झंडोतोलन किया गया. बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह में डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने झंडोत्तोलन कर सलामी दी. मुख्य समारोह में झंडोत्तोलन के बाद डीएम ने परेड को लिया।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : आज 72वां गणतंत्र दिवस है, जिसे पूरे देश में लोगों ने बड़े धूमधाम के साथ मनाया है. वहीं बिहार के जिलों में भी आज झंडोतोलन किया गया. बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह में डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने झंडोत्तोलन कर सलामी दी. मुख्य समारोह में झंडोत्तोलन के बाद डीएम ने परेड को लिया। इसके साथ बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप में स्टेडियम में ईडी शुक्ला मिस्त्री ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और तिरंगे को सलामी दी। झंडोत्तोलन के बाद डीएम ने जहां जिले में चल रहें विकास कार्यों की जानकारी दी वहीं बरौनी रिफाइनरी में क्षमता विस्तार और रिफाइनरी द्वारा किए जा रहे कार्यों को बताया गया।

वहीं शेखपुरा जिले में भी गणतंत्र दिवस को लेकर समाहरणालय के परेड ग्राउंड में जिलाधिकारी इनायत खान, शेखपुरा एसपी कार्तिके शर्मा, शेखपुरा विधायक विजय कुमार के साथ वरीय अधिकारी उपस्थित हुए, जिलाधिकारी इनायत खान ने झंडोतोलन कर पूरे जिले वासियों को बधाई दी. साथ ही कोरोना काल में  कितनी संख्या में पॉजिटिव मरीजों को टिका लगाया गया है COVID 19 के दौरान किये गए कार्यों को बताया साथ कृषि पद्धति के लिए आहार नहर की कितनी खुदाई जिला प्रशासन द्वारा कराई गयी है उसका भी ब्योरा जिलाधिकारी ने दिया है.

;

-sponsored-

Comments are closed.