By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मियों के साथ मीडियाकर्मियों को मिले सम्मान राशि : ललन कुमार

;

- sponsored -

राज्य सरकार से कांग्रेस नेता सह फिल्म सेंसर बोर्ड के सदस्य ललन कुमार ने कोरोना की लड़ाई में भूमिका निभाने वाले स्वास्थ्यकर्मी एवं सभी मीडियाकमीर्यों को सम्मान राशि देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि देश में फैले कोरोना वायरस की जंग में स्वास्थ्यकर्मी एवं मिडियाकर्मी अपने को न्योच्छवार कर दिन रात तत्परता के साथ संक्रमित मरीजों की सेवा भाव में लगे रहते हैं.

-sponsored-

-sponsored-

डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मियों के साथ मीडियाकर्मियों को मिले सम्मान राशि : ललन कुमार

सिटी पोस्ट लाइव :  राज्य सरकार से कांग्रेस नेता सह फिल्म सेंसर बोर्ड के सदस्य ललन कुमार ने कोरोना की लड़ाई में भूमिका निभाने वाले स्वास्थ्यकर्मी एवं सभी मीडियाकमीर्यों को सम्मान राशि देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि देश में फैले कोरोना वायरस की जंग में स्वास्थ्यकर्मी एवं मिडियाकर्मी अपने को न्योच्छवार कर दिन रात तत्परता के साथ संक्रमित मरीजों की सेवा भाव में लगे रहते हैं. ऐसे में उनके प्रोत्साहन के लिए सम्मान राशी मिलना अति आवश्यक है.

ललन ने  बिहार में कोरोना वायरस से लड़ाई में डाक्टर, नर्से, सफाईकर्मियों के साथ पत्रकारिता से जुड़े मीडिया कर्मियों की बड़ी भूमिका बताते हुए, इन सबो के लिए तीन महीने तक एक करोड़ का सरकारी दुर्घटना बीमा का कवर और इसके अतिरिक्त कोरोना से लड़ाई के दौरान संक्रमित होकर मौत का शिकार होने की स्थिति में इनके परिजनों को एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से देने की मांग की है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बिहार में कोराना से जंग में अस्पतालों में डाक्टर, नर्स, मीडियाकर्मी , स्वास्थ्यकर्मी और सफाईकर्मी अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए 24 घंटे कोरोना पीडि़तों को बचाने में या संक्रमण रोकने में अपना योगदान कर रहे है. स्वास्थ्य विभाग के साथ- साथ मीडियाकर्मी भी सरकार से कदम से कदम मिलाकर कोरोंना वायरस के जलजले को थामने में अपना सर्वस्व दे रहे है.

इस देशसेवा में खुद भी ये कोरोंना संक्रमण के शिकार हो जाते है, जिससे उनके बीबी बच्चो और परिवार वाले में असुरक्षा की भावना उठती रहती है. लिहाजा बिहार सरकार को इनकी पहचान कर करोना संक्रमित होकर इनके वीरगति को प्राप्त होने की स्थिति में एक करोड़ का सरकारी दुर्घटना बीमा और एक करोड़ की सम्मान राशि का लाभ मुख्यमंत्री कोष से दिए जाने की घोषणा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तुरंत कर देनी चाहिए.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.