By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

समस्तीपुर : क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक शाखा प्रबंधक के विरोध में किसानों ने जमकर किया हंगामा

;

- sponsored -

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र के मालीनगर गांव स्थित बिहार ग्रामीण बैंक के परिसर में बुधवार को कनौजर पंचायत के किसानों ने शाखा प्रबंधक अनियमितता बरतने को लेकर एक दिवसीय धरना एवं घेराव कर विरोध जताया.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

समस्तीपुर : क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक शाखा प्रबंधक के विरोध में किसानों ने जमकर किया हंगामा

सिटी पोस्ट लाइव : समस्तीपुर जिला के अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र के मालीनगर गांव स्थित बिहार ग्रामीण बैंक के परिसर में बुधवार को कनौजर पंचायत के किसानों ने शाखा प्रबंधक अनियमितता बरतने को लेकर एक दिवसीय धरना एवं घेराव कर विरोध जताया. किसानों ने शाखा प्रबंधक पर आरोप लगाया कि किसानों के द्वारा वर्ष 2017 में हरी फसल का बीमा कराया गया. जिसमें बैंक के द्वारा कनौजर पंचायत के बदले मालीनगर पंचायत को कर दिया गया. जबकि माननीय न्यायालय उच्च आयुक्त दरभंगा प्रमंडल के आदेश के बावजूद भी किसानों को राशि का भुगतान नहीं किया गया.

वहीं किसानों ने आरोप लगाया है कि बिचौलियों के चंगुल में आकर शाखा प्रबंधक ने वरीय पदाधिकारी के आदेश को भी अभ्यंला कर दूसरे पंचायत को कर दिया गया. जिसको लेकर आज दिनांक 12 फरवरी 2020 को 9:00 बजे से 4:00 बजे तक बैंक शाखा मालीनगर बैंक धरना कर विरोध जताया गया.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

ही घेराव कर रहे किसानों ने शाखा प्रबंधक को आगाह किया है कि कनौजर पंचायत के किसानों को वित्तीय वर्ष 2017 की हरी फसल बीमा राशि भुगतान नहीं करने पर अनिश्चितकालीन धरना एवं घेराव करने का बात कही है. घेराव की अध्यक्षता पैक्स अध्यक्ष अनीता देवी, सहित रंजीत कुमार, धीरज कुमार, दीपक कुमार, अमरेश ठाकुर, रामफल साह, राम विनोद ठाकुर ,मोहम्मद हाशिम, दीपक कुमार पांडे ,आलोक कुमार, अवधेश ठाकुर, चंद्रभूषण ठाकुर, नागेंद्र ठाकुर, सैकड़ों किसान विरोध जता रहे थे.

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.