By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में भीषण हादसाः तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे सोए लोगों को रौंदा, 5 की मौत

- sponsored -

राजधानी पटना से भीषण हादसे की खबर है। सड़क किनारे सो रहे लोगों को एसयूवी कार ने रौंद दिया जिसमें पांच लोगों की जान चली गयी है। दूसरी तरफ घटना से आक्रोशित लोगों ने कार के ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला है।

-sponsored-

पटना में भीषण हादसाः तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे सोए लोगों को रौंदा, 5 की मौत

सिटी पोस्ट लाइवः राजधानी पटना से भीषण हादसे की खबर है। सड़क किनारे सो रहे लोगों को एसयूवी कार ने रौंद दिया जिसमें पांच लोगों की जान चली गयी है। दूसरी तरफ घटना से आक्रोशित लोगों ने कार के ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला है। जानकारी के मुताबिक घटना के संबंध में बताया गया है कि अगमकुआं थाना इलाके के पुरानी बायपास के दाऊद बीघा के पास हरिजन कॉलोनी में सड़क किनारे सोए चार बच्चों को तेज रफ्तार एसयूवीगाड़ी ने कुचल डाला।

घटना में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद तेजी से भाग रही एसयूवी गाड़ी भी पोल से टकराकर पलट गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया और उसे इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। जबकि कार में सवार एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस मामले को शांत करने में जुटी रही।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.