By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : वन प्रमंडल विभाग के द्वारा शहर के महिला कॉलेज में वन महोत्सव का आयोजन

- sponsored -

बेगूसराय में वन प्रमंडल विभाग के द्वारा शहर के महिला कॉलेज में वन महोत्सव का आयोजन किया गया। इस वन महोत्सव का उद्घाटन जिले के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा, डीएम राहुल कुमार और वन प्रमंडल अधिकारी ने दीप प्रज्वलित कर किया।

-sponsored-

बेगूसराय : वन प्रमंडल विभाग के द्वारा शहर के महिला कॉलेज में वन महोत्सव का आयोजन

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में वन प्रमंडल विभाग के द्वारा शहर के महिला कॉलेज में वन महोत्सव का आयोजन किया गया। इस वन महोत्सव का उद्घाटन जिले के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा, डीएम राहुल कुमार और वन प्रमंडल अधिकारी ने दीप प्रज्वलित कर किया। वन महोत्सव के माध्यम से लोगों से अपील की गई कि हर व्यक्ति कम से कम एक पौधा जरूर लगाएं ताकि जो पर्यावरण प्रदूषित हो रही है उसमें कमी किया जा सके।

वन महोत्सव के पूर्व प्रभारी मंत्री विजय सिन्हा ने शहर के काली स्थान मंदिर में भगवान शिव और मां काली की पूजा अर्चना कर लोगों की सुख समृद्धि की कामना की। मंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि जब से प्रकृति का सम्मान घटा है तब से देश में बाढ़ और सुखाड़ की स्थिति बनी है । प्रकृति का सम्मान करना होगा इसलिए हर व्यक्ति पौधा लगाएं ताकि स्वच्छ और सुंदर बना रहे। मंदिरों में पूजा के सवाल पर कहा कि लोगों की सुख शांति के लिए उन्होंने पूजा अर्चना की है ।

Also Read

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.