By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्व केंद्रीय मंत्री व राजद नेत्री डॉ. कांति सिंह ने कहा,नरेन्द्र मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया

;

- sponsored -

पूर्व केंद्रीय मंत्री व राजद महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. कांति सिंह ने आज प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि देश में चुनाव का अंतिम चरण चल रहा है. मैं यहां डेहरी अपने घर आई हूँ और यहाँ डेहरी विधानसभा का उपचुनाव भी हो रहा है. उन्होंने कहा कि यहाँ अपने महागठबंधन प्रत्याशी फिरोज हुसैन जी चुनावी मैदान में हैं और हमारे महागठबंधन के सभी लोग एक मत हैं.

-sponsored-

-sponsored-

पूर्व केंद्रीय मंत्री व राजद नेत्री डॉ. कांति सिंह ने कहा,नरेन्द्र मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया

सिटी पोस्ट लाइव- पूर्व केंद्रीय मंत्री व राजद महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. कांति सिंह ने आज प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि देश में चुनाव का अंतिम चरण चल रहा है. मैं यहां डेहरी अपने घर आई हूँ और यहाँ डेहरी विधानसभा का उपचुनाव भी हो रहा है. उन्होंने कहा कि यहाँ अपने महागठबंधन प्रत्याशी फिरोज हुसैन जी चुनावी मैदान में हैं और हमारे महागठबंधन के सभी लोग एक मत हैं. सभी लोग एकजुट होकर महागठबंधन की जीत को सुनिश्चित कराएंगे. पूरे बिहार में महागठबंधन के प्रति जनता का अपार समर्थन मिल रहा है और हमारी लड़ाई किसी से है ही नहीं हम बिहार में लोकसभा की 40 सीटें और विधानसभा उपचुनाव की 2 सीटों पर जीत हासिल करेंगे कुछ लोग एनडीए के बारे में कह रहे हैं .एनडीए है कहां सिर्फ यह लोग मुद्दा विहीन बातें कर रहे हैं .गरीबों के उत्थान और बेरोजगारों के लिए रोजगार की बात तो करते नहीं हैं फिर समाज को बांटने की बात सिर्फ करते हैं. एनडीएके द्वारा अभी तक जितने भी वादे किए गए थे वे लोग अभी तक कोई भी अपना वादा पूरा तो नहीं कर पाए हैं फिर एनडीए है कहाँ.

यह धरातल पर तो दिख नहीं रहे हैं हवा की तरह सिर्फ आए थे और इस बार हवा में बहाकर बाहर निकल जाएंगे .पूरे देश में एनडीए के खिलाफ जनता में जन आक्रोश था जो इस चुनाव में उनके खिलाफ जनता वोट के माध्यम से उनको जवाब दे चुकी है. अभी तक जितने भी वादे किए थे अपना कोई भी वादा अभी तक पूरा नहीं कर पाए हैं. यह जुमलेबाज सरकार है .ना बेरोजगारों को रोजगार मिला है न किसानों के उत्थान के लिए कोई कार्य किया गया.यहां तक कि कहा गया था कि सभी के खातों में पंद्रह- पंद्रह लाख रुपए आएंगे देश में काला धन वापस लाएंगे और ना ही हमारे किसानों को उनके आय का दुगना पैसा मिला लेकिन वह भी हवा हवाई रहा .मुद्दा विहीन सिर्फ बात करते हैं यह लोग राष्ट्रवाद की बात करते हैं क्या ?मैं इन से पूछना चाहती हूं राष्ट्रवाद होने के लिए हमें कोई सबूत देना होगा. जिनकी देश की आजादी की लड़ाई में कोई भागीदारी नहीं रही और वो राष्ट्रवाद की बात करते हैं ,वह पाकिस्तान की बात करते हैं. यहां सामाजिक न्याय धर्मनिरपेक्षता और एकता बरकरार है उसको कोई नहीं तोड़ सकता है .
रोहतास से विकाश “चन्दन” की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.