By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मधुबनी : केबीसी से करोड़पति बने गौतम, परिजनों में ख़ुशी की लहर

;

- sponsored -

मधुबनी जिले के राजनगर प्रखण्ड के गंगद्वार गाँव के लाल गौतम कुमार झा ने प्रसिद्ध टीवी शो “कौन बनेगा करोड़पति” में अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक करोड़ रुपये जीतकर पूरे बिहार का नाम गौरवान्वित किया है.

-sponsored-

-sponsored-

मधुबनी : केबीसी से करोड़पति बने गौतम, परिजनों में ख़ुशी की लहर

सिटी पोस्ट लाइव : मधुबनी जिले के राजनगर प्रखण्ड के गंगद्वार गाँव के लाल गौतम कुमार झा ने प्रसिद्ध टीवी शो “कौन बनेगा करोड़पति” में अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक करोड़ रुपये जीतकर पूरे बिहार का नाम गौरवान्वित किया है. गौतम ने इण्डियन स्कूल ऑफ माइंस, धनबाद से एम.टेक. किया और अभी भारतीय रेलवे में वरिष्ठ अभियन्ता के पद पर बंगाल में कार्यरत है.

इनके पिता अरविंद कुमार झा मधुबनी न्यायालय में अधिवक्ता हैं, और दादा प्रो. विश्वनाथ झा भौतिकी के प्रोफेसर थे. गौतम की पत्नी का नाम श्वेता झा है. इनके ससुर डॉ. अरुण कुमार ठाकुर जगदीश नन्दन महाविद्यालय, मधुबनी में मैथिली विभागाध्यक्ष के पद पर कार्यरत है, तो सास डॉ. दुर्गा कुमारी भी यशस्वी शिक्षिका हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गौतम के गांव गंगद्वार मे तो हर्ष है ही, साथ ही ससुराल शम्भुआर(सलेमपुर)में भी अत्यधिक हर्ष का माहौल है. ददिया ससुर उमाकांत ठाकुर तो खुशी से फूले नहीं समा रहे थे. ससुर डॉ अरुण कुमार जी एवं सास डॉ दुर्गा कुमारी ने सब बच्चों को गौतम से प्रेरणा लेने की बात कही. पूरे परिवार में हर्ष और उमंग का माहौल है.

मधुबनी से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.