By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गया : कुकुरमुत्ता की सब्जी खाने से एक ही परिवार के 4 लोग हुए बीमार

HTML Code here
;

- sponsored -

बारिश का मौसम आते ही जमीन से न जाने क्या-क्या उगने लगता है जिसमें से कुछ उपयोगी भी होते हैं और कुछ नहीं भी. लेकिन, नामसमझ अनजान लोग अनुपयोगी जहरीली पदार्थ को भी खाने से पहले सोचते भी नहीं हैं. नतीजन, उन्हें कभी-कभी जान भी गंवानी पड़ती है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बारिश का मौसम आते ही जमीन से न जाने क्या-क्या उगने लगता है जिसमें से कुछ उपयोगी भी होते हैं और कुछ नहीं भी. लेकिन, नामसमझ अनजान लोग अनुपयोगी जहरीली पदार्थ को भी खाने से पहले सोचते भी नहीं हैं. नतीजन, उन्हें कभी-कभी जान भी गंवानी पड़ती है. ऐसे ही मामला गया जिला के मोहनपुर प्रखंड अंतर्गत बगुला पंचायत के मुसरशब्दा से आया है. जहां, एक मांझी समाज के एक ही परिवार के चार लोग कुकुरमुते की सब्जी खाकर गम्भीर रूप से बीमार हो गए है.

जिसको आनन-फानन में पास के प्राइवेट मेडिकल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, कुकुरमुते मशरूम के जैसा दिखाई देता है. उक्त घटना के बारे में ग्रामीण मनोज कुशवाहा ने बताया कि कृष मंडल के बड़े पुत्र विकास कुमार पास के खेत से करीब 11 बजे कुकुरमुते को लाया जिसका सब्जी बनाया गया. जिसको खाते ही परिवार के चार सदस्य सोमा देवी, विकास कुमार, विक्रम कुमार एवं आकाश कुमार गाम्भीर रूप से बीमार हो गए थे. जिसके बाद ग्रामीण मनोज कुशवाहा, रमेश मंडल, राजेश कुमार आदि के सहयोग से नजदीकी प्राइवेट मेडिकल धरहरा में भर्ती कराया. फिलहाल, वे सभी की हालात कंट्रोल में है.

                                                                                                                                     गया से जितेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.