By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गया : सफाईकर्मियों के हड़ताल से लगा कचरे का अंबार, निगम के अधिकारी हाथों में झाड़ू लेकर सड़क पर उतरे

HTML Code here
;

- sponsored -

नगर निगम के हड़ताली सफाईकर्मियों के आठवें दिन भी हड़ताल जारी रखने से शहर में उत्पन्न जगह-जगह गंदगी के ढेर के संकट से उबरने के लिए मंगलवार को विष्णुपद में मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान, डिप्टी मेयर अखौरी ओंकार नाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव, नगर आयुक्त सावन कुमार

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: नगर निगम के हड़ताली सफाईकर्मियों के आठवें दिन भी हड़ताल जारी रखने से शहर में उत्पन्न जगह-जगह गंदगी के ढेर के संकट से उबरने के लिए मंगलवार को विष्णुपद में मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान, डिप्टी मेयर अखौरी ओंकार नाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव, नगर आयुक्त सावन कुमार, दर्जनों पार्षद सहित निगम के अधिकारी स्वयं हाथों में झाड़ू लेकर सड़क पर उतरे और सफाई अभियान चलाकर समाज के समक्ष एक मिसाल पेश किया.

डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि पिंडदान के लिए हजारों की संख्या में देश के विभिन्न क्षेत्रों से पिंडदानी गया जी पहुंच रहे हैं. गंदगी के कारण शहर की बदनामी हो रही है. वहीं जमा कचरे के कारण महामारी फैलने की आशंका से लोग भयभीत हो रहे हैं. ऐसे में कोरोना व अन्य संक्रामक बीमारी से बचने के लिए सफाई अत्यधिक जरूरी है. डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि इसके साथ ही प्रत्येक वार्ड में पार्षद व निरीक्षक की निगरानी में दस-दस लेबर दिए गए हैं.

साथ ही कचरे की ढुलाई के लिए एक-एक ट्रैक्टर भी उपलब्ध कराया गया है. उन्होंने शहर में सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए जिला प्रशासन से पहल करने की मांग रखी है. सफाई अभियान विष्णुपद परिसर से चांदचौरा चौराहा तक चलाई गई. सफाई अभियान में सशक्त स्थाई समिति सदस्य सह वार्ड पार्षद मनोज कुमार,वार्ड पार्षद ओम प्रकाश, अशोक कुमार उर्फ बुटटी, विधान चंद्र नागमणि,धर्मेंद्र कुमार,चंदू देवी दीपक चंद्रवंशी, संजय सिन्हा, स्वीटी कुमारी,उषा वर्मा, सिटी मैनेजर त्रिपुरारी शरण, चिंटू कुमार,सिंधु मिश्रा व अन्य शामिल थे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गया से जितेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.