By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गुमला उपायुक्त ने चौथे चरण के लिए मतदान कर्मियों को किया रवाना

पालकोट, कामडारा एवं बसिया प्रखंड में चतुर्थ चरण में 27 मई को डाले जाएंगे वोट

HTML Code here
;

- sponsored -

जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पंचायत) सह उपायुक्त ने बसिया अनुमंडल क्षेत्र अन्तर्गत कामडारा, पालकोट एवं बसिया प्रखंड के चतुर्थ चरण में होने वाले मतदान के लिए डिस्पैच सेंटर पॉलिटेक्निक कॉलेज चंदाली से मतदान कर्मियों को रवाना किया।

-sponsored-

गुमला :जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पंचायत) सह उपायुक्त ने बसिया अनुमंडल क्षेत्र अन्तर्गत कामडारा, पालकोट एवं बसिया प्रखंड के चतुर्थ चरण में होने वाले मतदान के लिए डिस्पैच सेंटर पॉलिटेक्निक कॉलेज चंदाली से मतदान कर्मियों को रवाना किया।

 

उपायुक्त ने डिस्पैच सेंटर का अवलोकन किया तथा मतदान सामग्री एवं मतदान कर्मियों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी प्राप्त की। सभी मतदान केंद्रों में पीठासीन पदाधिकारी सहित मतदान पदाधिकारी प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय की प्रतिनियुक्ति की गई है। इस दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त सुशांत गौरव ने निर्वाचन कार्य के सफल संचालन के लिए मतदान कर्मियों को कई दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने मतदान कर्मियों के दायित्वों एवं कार्यक्षेत्र के विषय में विस्तार से चर्चा की।

मतदान कर्मियों को संबंधित पोलिंग पार्टी एवं पुलिस के जवानों के साथ समन्वय स्थापित कर मतदान कार्यों का सफल संचालन सुनिश्चित करने की बात कही। साथ ही बताया कि सभी मतदान कर्मियों के सुरक्षा व्यवस्था के साथ कलस्टरों में खाना-पानी, शौचालय, निर्बाध बिजली की व्यवस्था एवं कलस्टरों में चिकित्सीय सुविधाओं की भी व्यवस्था की गई है। साथ ही बताया कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया गया है। कलस्टर एवं मतदान केन्द्रों की निगरानी सीसीटीवी एवं ड्रोन कैमरा के माध्यम से की जायेगी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.