By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मौसम विभाग का अलर्ट, अगले सात दिनों में पूरे बिहार में हो सकती है भारी बारिश

;

- sponsored -

बिहार में भीषण गर्मी से परेशान लोगों को राहत मिलेगी। मौसम का मिजाज बदलने की संभावना है। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है कि अगले 7 दिनों के अंदर बिहार के तमाम इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। वैसे कल रविवार के दिन भी मौसम ने अपना मिजाज बदला और हल्की फुल्की बारिश हुई।

-sponsored-

-sponsored-

मौसम विभाग का अलर्ट, अगले सात दिनों में पूरे बिहार में हो सकती है भारी बारिश

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में भीषण गर्मी से परेशान लोगों को राहत मिलेगी। मौसम का मिजाज बदलने की संभावना है। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है कि अगले 7 दिनों के अंदर बिहार के तमाम इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। वैसे कल रविवार के दिन भी मौसम ने अपना मिजाज बदला और हल्की फुल्की बारिश हुई। मौसम विभाग के मुताबिक अब तक मध्य भारत में गुजर रही टर्फ लाइन रविवार को बिहार विशेष रुप से पटना के ऊपर के ऊपर बनी हुई है.

मौसम विभाग के मुताबिक अगर हालात ऐसे ही रहें तो आज दक्षिणी बिहार में और मंगलवार को पूरे प्रदेश में भारी बारिश होने के आसार हैं. मौसम विभाग के मुताबिक पिछले 48 घंटे में प्रदेश का न्यूनतम तापमान 28 से 31 डिग्री सेल्सियस पहुंच चुका था. इसके कारण कम दबाव का क्षेत्र बन गया था. इन भौगोलिक हालातों की वजह से अरब सागर और बंगाल की खाड़ी की नीम और टर्फ लाइन बिहार पर केंद्रीत हो गई है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.