By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीतामढ़ी : भारी बारिश बनी काल, मकान की छत गिरने से दो लोगों की गई जान

;

- sponsored -

बिहार के कई जिलों में जहां लगातार बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिल रही है तो वही दूसरी ओर यही बारिश आमलोगों के लिए काफी परेशानी खड़े कर रही है.

-sponsored-

-sponsored-

सीतामढ़ी : भारी बारिश बनी काल, मकान की छत गिरने से दो लोगों की गई जान

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के कई जिलों में जहां लगातार बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिल रही है तो वही दूसरी ओर यही बारिश आमलोगों के लिए काफी परेशानी खड़े कर रही है. लोग जलजमाव से परेशान है जिससे आम तबके के लोगों के जीवन स्तर पर व्यापक असर पड़ रहा है. खास तौर पर गरीब तबके के लिए यह कयामत की तरह है. घटना सीतामढ़ी की है जहां भारी बारिश की वजह से एक मकान की छत गिर गई जिसमें दबकर दो लोगों की जान चली गई. पूरा मामला  परसौनी के मदनपुर गांव की है. लगातार हो रही बारिश से एक जर्जर मकान और कमजोर हो गया और उसकी छत भरभरा कर गिर गई. इसमें एक महिला और उसके मासूम बच्चों की दब कर मौत हो गई.

सूचना मिलने के बाद मौके पर प्रशासन की टीम पहुंची और राहत और बचाव कार्य में लग गई. तीनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जाता है कि मकान काफी पुराना था जिसके अंदर पीरेन्द्र यादव की पत्नी मीरा देवी और उनकी छह साल एवं तीन साल की बेटी शिवानी और प्रतिमा सोयी हुई थी. हादसे मे तीनों की जान चली गयी. परसौनी के प्रखंड विकास पदाधिकारी केशव कुमार झा ने बताया कि सरकार द्वारा निर्धारित सभी उचित मुआवजा मृतक के परिजनों को उबलब्ध कराया जाएगा. कबीर अन्येष्टि योजना का लाभ तत्काल उपलब्ध करा दिया गया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.