By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में नाइट कर्फ्यू के दौरान खूब लगे अश्लील ठुमके, वायरल हुआ विडियो

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए सरकार द्वारा नाईट कर्फ्यू लगाये जाने का ऐलान किया गया है. इसके साथ ही अन्य जरूरी गाइडलाइन्स भी लोगों के लिए जारी किये गए हैं. लेकिन, लोग इसकी धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए सरकार द्वारा नाईट कर्फ्यू लगाये जाने का ऐलान किया गया है. इसके साथ ही अन्य जरूरी गाइडलाइन्स भी लोगों के लिए जारी किये गए हैं. लेकिन, लोग इसकी धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी क्रम में खबर नरकटियागंज की जहां, खुलेआम सरकार द्वारा जारी किये गए गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ाई गयी.

दरअसल, एक विडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें युवक कोरोना से बेपरवाह होकर नाईट कर्फ्यू के दौरान बार-बालाओं के साथ अश्लील ठुमके लगा रहे हैं. वायरल विडियो में युवक डीजे पर थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं. साथ ही रात क़रीब दस बजे के बाद आर्केस्ट्रा नर्तकियों के साथ बिना मास्क के युवकों ने जिस तरह ठुमके लगाए और नोटों की बारिश उससे सिस्टम को कठघरे में खड़ा कर दिया है.

इस दौरान लोगों को ना तो कोरोना महामारी के संक्रमण का खतरे का भय दिखा और ना ही पुलिस प्रशासन का. इस विडियो में युवक, महिला और बच्चे हर कोई इस विडियो बिना मास्क और दो गज दूरी की धज्जियां उड़ाते हुए दिख रहे हैं. हालांकि, सिटी पोस्ट इस विडियो की पुष्टि नहीं करता है. बिहार में नाईट कर्फ्यू होने के बावजूद इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. इस तरह गश्ती टीम पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.