By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में CAA और NRC के खिलाफ शुरू हुआ अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन

Above Post Content

- sponsored -

बेगूसराय में सीएए कानून, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ आज से अनिश्चितकालीन धरना शुरू हो गया है. कल गजट के साथ देश में सीएए कानून लागू हो गया जिसके बाद बेगूसराय जिले के बलिया प्रखंड में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर संघर्ष समिति के बैनर तले सैकड़ों लोगों ने आज से कानून के विरोध में धरना शुरू किया.

Below Featured Image

-sponsored-

बेगूसराय में CAA और NRC के खिलाफ शुरू हुआ अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में सीएए कानून, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ आज से अनिश्चितकालीन धरना शुरू हो गया है. कल गजट के साथ देश में सीएए कानून लागू हो गया जिसके बाद बेगूसराय जिले के बलिया प्रखंड में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर संघर्ष समिति के बैनर तले सैकड़ों लोगों ने आज से कानून के विरोध में धरना शुरू किया. इस धरना में वामपंथ से जुड़े सभी राजनीतिक दल और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया. बलिया नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद के नेतृत्व में सैकड़ों लोग इस धरना में शामिल हुए.

धरना के माध्यम से उप मुख्य पार्षद ने कहा कि आज देश की एकता और अखंडता की रक्षा को लेकर इस कानून का विरोध किया जा रहा है. आज देश में आरएसएस और नागपुर के इशारे पर केंद्र के 2 ईडियट्स पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह काम कर रहे हैं जो अपने राज्य में तड़ीपार हुए थे वह आज गृह मंत्री हैं और इस तरह का कानून लाकर देश में भाईचारे के बीच एक विवाद खड़ा करना चाह रहे हैं. अल्पसंख्यक समुदाय के लोग देश की एकता और अखंडता के लिए सीने पर गोली खाएंगे लेकिन देश में इस कानून को लागू नहीं होने देंगे.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.