By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

क्यूआरटी के द्वारा संवेदनशील और अति संवेदनशील 207 मतदान केंद्रों पर गहन निगरानी की गई

HTML Code here
;

- sponsored -

मतदान केंद्रों पर जिला निर्वाचन अधिकारी के द्वारा मतदाताओं से फीडबैक लिया गया।एक मतदाता ने बताया कि उन्हें मतदान करने से किसी के द्वारा रोका नहीं गया। हम सभी लोग इच्छा पूर्वक लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए स्वयं मतदान करने आए हैं।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : ‌मतदान केंद्रों पर जिला निर्वाचन अधिकारी के द्वारा मतदाताओं से फीडबैक लिया गया।एक मतदाता ने बताया कि उन्हें मतदान करने से किसी के द्वारा रोका नहीं गया। हम सभी लोग इच्छा पूर्वक लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए स्वयं मतदान करने आए हैं। मतदान कार्य में प्रतिनियुक्त सुपर जोनल दंडाधिकारी, जोनल दंडाधिकारी, सेक्टर दंडाधिकारी तथा पीसीसीपी के द्वारा सभी मतदान केंद्रों का नियमित रूप से भ्रमण एवं निरीक्षण किया गया ,जिससे कि सभी केंद्रों पर शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान संपन्न हुआ।

‌जिलाधिकारी ने कहा कि सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की गई थी, जिसके कारण अधिक संख्या में महिलाएं एवं कमजोर वर्ग के मतदाता मतदान में हिस्सा ले सकें ।उन्होंने कहा कि आगे के सभी चरणों में भी मतदान को शांतिपूर्ण एवं सुरक्षित रूप से संपन्न कराए जाएंगे। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मतदान में सुरक्षा का पूरा व्यवस्था किया गया ।सेक्टर अधिकारी, पीसीसीपी, सहित सुपर जोनल और जोनल अधिकारी मतदान केंद्रों का सघन दौरा किया गया ।सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई थी।

‌जिलाधिकारी बायोमेट्रिक व्यवस्था एवं वैक्सीनेशन का निरीक्षण भी कर रहे थे। आज सुबह से ही श्री उज्जवल कुमार सिंह अपर समाहर्ता, श्री वैभव चौधरी उप विकास आयुक्त, श्री डॉक्टर कारी प्रसाद महतो जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, श्री उमेश कुमार भारती अनुमंडल पदाधिकारी, एसडीपीओ पकरी बरामा आदि के द्वारा लगातार मतदान केंद्रों का औचक निरीक्षण किया गया।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.