By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

JDU नेता अनिल पाठक का निधन, पटना के एक अस्पताल में ली अंतिम सांस

;

- sponsored -

लम्बे समय से बीमार चल रहे JDU के सीनियर लीडर अनिल पाठक का आज निधन हो गया है. अनिल पाठक नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव थे. अनिल पाठक किडनी की बीमारी से ग्रसित थे और लम्बे समय से ईलाज करवा रहे थे. आज अनिल पाठक ने पटना के एक नीजि अस्पातल में अंतिम सांस ली.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : लम्बे समय से बीमार चल रहे JDU के सीनियर लीडर अनिल पाठक का आज निधन हो गया है. अनिल पाठक नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव थे. अनिल पाठक किडनी की बीमारी से ग्रसित थे और लम्बे समय से ईलाज करवा रहे थे. आज अनिल पाठक ने पटना के एक नीजि अस्पातल में अंतिम सांस ली. अनिल पाठक सीएम नीतीश कुमार के कभी बहुत करीबी हुआ करते थे.वो पार्टी में महत्वपूर्ण भूमिका चाहते थे. लेकिन पार्टी ने उन्हें नागरिक परिषद के महासचिव बना दिया था. अनिल पाठक लगातार JDU से जुड़े रहे .

जदयू नेता और खाद आयोग के सदस्य नंदकिशोर किशवाहा, जदयू युवा के प्रवक्ता ओम प्रकाश सेतू ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि अनिल पाठक एक निष्ठावान कार्यकर्ता थे. उनके निधन से पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है. पाठक के निधन पर जेडीयू के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी शोक जताया है. ज्यादातर नेता उनके निधन से हतप्रभ हैं. उनका कहना है कि पाठक लगातार सक्रीय थे. किसी को ये उम्मीद नहीं थी कि इतनी जल्दी वो साथ छोड़ देगें.

;

-sponsored-

Comments are closed.