By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में बदला मौसम का मिजाज, झमाझम बारिश ने भीषण गर्मी और उमस से दी राहत

- sponsored -

भीषण गर्मी और उमस से त्राहिमाम कर रहे पटना वासियों को आज थोड़ी राहत मिली है। मौसम का मिजाज अचानक बदला और झमाझम बारिश हुई। बारिश ने गर्मी से थोड़ी राहत जरूर दी है। रविवार को सुबह से ही आसमान में बादल लगे हुए थे. करीब 10 बजे से बूंदाबांदी शुरू हुई और कुछ देर बाद ही तेज बारिश शुरू हो गई.

-sponsored-

पटना में बदला मौसम का मिजाज, झमाझम बारिश ने भीषण गर्मी और उमस से दी राहत

सिटी पोस्ट लाइवः भीषण गर्मी और उमस से त्राहिमाम कर रहे पटना वासियों को आज थोड़ी राहत मिली है। मौसम का मिजाज अचानक बदला और झमाझम बारिश हुई। बारिश ने गर्मी से थोड़ी राहत जरूर दी है। रविवार को सुबह से ही आसमान में बादल लगे हुए थे. करीब 10 बजे से बूंदाबांदी शुरू हुई और कुछ देर बाद ही तेज बारिश शुरू हो गई. मौसम में हुए इस बदलाव से पटना के लोगों को उमस और गर्मी से काफी हद तक निजात मिला है.आपको बता दें कि बिहार में सुबह-सुबह मौसम विभाग की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है. यह अलर्ट बिहार के 6 जिलों के लिए मौसम विभाग की तरफ से जारी किया गया है.

अलर्ट में बताया गया है कि बिहार के इन जिलों में तेज बारिश की संभावना है. मौसम विभाग में जो अलर्ट जारी किया है वह अगले 3 घंटे के लिए है. जिसमें कहा गया है कि गरज के साथ बारिश की संभावना है. जिन जिलों के लिए अलर्ट जारी किया गया उनमें पूर्वी चंपारण, शिवहर और सिवान के साथ साथ मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी और गोपालगंज भी शामिल है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.