By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जेपीएससी पीटी परीक्षा की तैयारी पूरी, 3.69लाख अभ्यर्थी होंगे शामिल

HTML Code here
;

- sponsored -

झारखंड लोक सेवा आय़ोग, जेपीएससी की सातवीं से दसवीं संयुक्त सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा कल होगी। दो सौ बावन पदों के लिए होनेवाली इस परीक्षा में लगभग तीन लाख उनहत्तर हजार अभ्यर्थी शामिल होंगे।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: झारखंड लोक सेवा आय़ोग, जेपीएससी की सातवीं से दसवीं संयुक्त सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा कल होगी। दो सौ बावन पदों के लिए होनेवाली इस परीक्षा में लगभग तीन लाख उनहत्तर हजार अभ्यर्थी शामिल होंगे। कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी परीक्षा केंद्रों पर कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश केंद्राधीक्षकों को दिए गए हैं।

 

राजधानी रांची में भी 19सितंबर को झारखंड लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित झारखंड संयुक्त असैनिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2021 19सितंबर को दो पालियों में होगी।  प्रथम पाली में परीक्षा 10ः00 बजे पूर्वाह्न से 12ः00 बजे मध्याह्न एवं द्वितीय पाली में अपराह्न 02ः00 बजे से अपराह्न 04ः00 बजे तक 188 विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। इन परीक्षा केंद्रों पर कदाचार मुक्त वातावरण में परीक्षा के आयोजन को लेकर उपायुक्त  एवं वरीय पुलिस अधीक्षक  द्वारा पुलिस बल एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। परीक्षा केंद्र पर भीड़ लगाकर विधि व्यवस्था भंग करने की आशंका को देखते हुए अनुमंडल दंडाधिकारी, सदर, रांची द्वारा परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर की परिधि में निषेधाज्ञा जारी की गई है।

 

इधर, पाकुड़ जिले में सोलह परीक्षा केन्द्रो पर तीन हजार पांच सौ से ज्यादा अभ्यर्थी प्रारंभिक परीक्षा में शामिल होंगे। वहीं धनबाद जिले में बत्तीस हजार से ज्य़ादा परीक्षार्थियों के लिए एक सौ दो परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं, जबकि लोहरदगा जिले के बीस और गुमला के सत्रह केंद्रों पर परीक्षा आय़ोजित की जाएगी। इन सभी जिलों में शांतिपूर्ण औऱ कदाचार मुक्त परीक्षा के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.