By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एनएसयूआई टीम का हौसला बढ़ाने पहुंचे खिजरी विधायक राजेश कच्छप

;

- sponsored -

नेशनल स्टूडेंट ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह और  टीम का हौसला बढ़ाने एवं सहयोग करने के लिए शनिवार को कांग्रेस के खिजरी विधायक राजेश कच्छप पहुंचे।

-sponsored-

-sponsored-

एनएसयूआई टीम का हौसला बढ़ाने पहुंचे खिजरी विधायक राजेश कच्छप
सिटी पोस्ट लाइव, रांची: नेशनल स्टूडेंट ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह और  टीम का हौसला बढ़ाने एवं सहयोग करने के लिए शनिवार को कांग्रेस के खिजरी विधायक राजेश कच्छप पहुंचे। इंदरजीत सिंह ने कहा कि  लगातार नौ दिनों से लगभग 250 गरीबों, भिक्षुकों एवं जरूरतमंदों को भोजन करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हटिया स्टेशन, गितिलपीडी, बिरसा चौक, विधानसभा के पास गरीबो एवं जरूरतमंदों को प्रतिदिन भोजन करवाया जा रहा। विधायक राजेश कच्छप ने कहा कि वह पूरी टीम का हौसला बढ़ाने आये हैं। जिस तरह से पूरी टीम अपनी जान जोखिम में डाल कर गरीबों की सेवा कर रही है यह बहुत ही सहरानीय कार्य है। यह लोग निस्वार्थ सरकार एवं प्रशासन का मदद कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि आप सब को अपनी सुरक्षा को देखते हुए सेवा करना है।
Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मौके पर विधायक राजेश कच्छप ने एनएसयूआई के  टीम के लोगों को ग्लव्स, मास्क, सेनिटाइजर एवं 50 किग्रा चावल दिया। प्रतिदिन जो 250 जरूरतमंद लोग भोजन करते है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में आप लोगो के ही सहयोग से उनलोगों को भोजन मिल रहा है। पौष्टिक एवं स्वदिष्ट खाना खा कर सभी बहुत खुश हो जाते है। सहयोग करने वालो में इंदरजीत सिंह, चंदन यादव, रजनीश सिंह, भोला यादव, बंटू सिंह, संतोष यादव, आकाश रजवार, अमन, आकाश, पवन चौधरी, राजकुमार, दीपक कुमार, टुल्लू, रितेश मुख्य रूप से मौजूद थे।

 

 

 

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.