By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उपराष्ट्रपति के आगमन को लेकर कोल्हान डीआईजी ने दिये दिशा-निर्देश

- sponsored -

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के 17 फरवरी को जमशेदपुर आगमन को लेकर  कोल्हान डीआईजी कुलदीप द्विवेदी ने रविवार को पूर्वी सिंहभूम जिले के वरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिए ।

Below Featured Image

-sponsored-

उपराष्ट्रपति के आगमन को लेकर कोल्हान डीआईजी ने दिये  दिशा-निर्देश

सिटी पोस्ट लाइव, जमशेदपुर /रांची: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के 17 फरवरी को जमशेदपुर आगमन को लेकर  कोल्हान डीआईजी कुलदीप द्विवेदी ने रविवार को पूर्वी सिंहभूम जिले के वरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिए । बैठक में उपायुक्त रविशंकर शुक्ला, सिटी एसपी और  ग्रामीण एसपी शामिल हुए। उपराष्ट्रपति के आगमन एवं कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारियों के साथ ही टाटा स्टील के प्रतिनिधियों के साथ विचार विमर्श किया गया।

उपराष्ट्रपति के  शहर आगमन के कार्यक्रम पर गहनता से विमर्श किया गया एवं हर पहलू पर सुरक्षा व्यवस्था की विस्तार से चर्चा की गई। उपराष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल के साथ सीसीटीवी कैमरा से निगरानी की जाएगी। उपराष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए एयरपोर्ट, एक्सएलआरआई सेंटर फॉर एक्सीलेंस पर अग्निशमन गाड़ी की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी वहीं आपात स्थिति में टाटा मेन हॉस्पिटल में चिकित्सा के लिए पूरी व्यवस्था की जाएगी

Also Read

-sponsored-

इस संबंध में उपायुक्त ने  संबंधित पदाधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए । कार्यक्रम प्रारंभ होने से पहले लोग सभागार में अपना स्थान ग्रहण कर लें यह सुनिश्चित किया जाएगा। उपराष्ट्रपति के जमशेदपुर आगमन पर सबसे पहले एयरपोर्ट पर जिला प्रशासन एवं टाटा स्टील के वरीय पदाधिकारी  स्वागत करेंगे ।इसके बाद  रुसी मोदी सेंटर फॉर एक्सीलेंस में उपराष्ट्रपति  पौधारोपण एवं आर्काइव का भ्रमण के बाद एक्सएलआरआई सभागार में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे ।बाद में उप-राष्ट्रपति राम मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगें। उपराष्ट्रपति के जमशेदपुर आगमन पर सुरक्षा के दृष्टिकोण से जुबली पार्क को 17 फरवरी को बंद रखा जाएगा।बैठक में उपायुक्त रविशंकर शुक्ला, सिटी एसपी और  ग्रामीण एसपी के अलावा अपर जिला दंडाधिकारी, अपर उपायुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी धालभूम, सीनियर डीएसपी स्पेशल ब्रांच के साथ ही टाटा स्टील के उपाध्यक्ष  ऋतुराज,  अभय नारायण सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.