By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गर्दनीबाग रोड नंबर 6 को बंद किए जाने को लेकर आक्रोशित हुए स्थानीय लोग, बड़े आंदोलन के लिए भी हैं तैयार

HTML Code here
;

- sponsored -

पटना के गर्दनीबाग के रोड नंबर 6 को बंद किए जाने को लेकर यहां के स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए हैं. फिलहाल इस इलाके के कई लोग धरने पर बैठे हुए हैं और किसी बड़े आंदोलन को भी तैयार हैं

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के गर्दनीबाग के रोड नंबर 6 को बंद किए जाने को लेकर यहां के स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए हैं. फिलहाल इस इलाके के कई लोग धरने पर बैठे हुए हैं और किसी बड़े आंदोलन को भी तैयार हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि नई व्यवस्था के मुताबिक रोड नंबर 2, 2A, 3, 4, 5, 6A, 6B, 6C को पूर्णता बंद कर दिया जा रहा है.

गर्दनीबाग धरना स्थल के प्रदर्शन के समय इस इलाके के लाखों निवासियों के आवागमन का मुख्य मार्ग पद संख्या 6 ही है. जिसको सरकार द्वारा बंद किया जा रहा है. इस मार्ग के अलावा सड़क संख्या 2, 2A, 3, 4, 5, 6A, 6B, 6C को पूर्णता बंद कर दिया गया है. रोड नंबर 6 ही एकमात्र ऐसी सड़क है जो ओवरब्रिज संख्या 15 के ऊपर को जोड़ता है. रोड नंबर 6 में ही गर्दनीबाग उप डाकघर जिसका उद्घाटन सांसद रविशंकर प्रसाद ने किया था.

वहां भी जाने का रास्ता रोड नंबर 6 से ही होकर जाता है. इसके अलावा गर्दनीबाग कच्ची तलाव स्थित सूर्य मंदिर, सद्गुरु दरबार, साईं मंदिर पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ लगी होती है. जिससे प्रतिदिन जाम की स्थिति बनी रहती है. वर्तमान में इसी मार्ग के द्वारा सीधा खगौल रोड में लोगों का आवागमन होता है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.