By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

महागठबंधन ने डेहरी वि.स.काराकाट लोकसभा में झोंकी ताकत 

;

- sponsored -

बिहार के रोहतास जिले में महागठबंधन समर्थित काराकाट लोकसभा प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी विधानसभा उपचुनाव .

-sponsored-

-sponsored-

महागठबंधन ने डेहरी वि.स.काराकाट लोकसभा में झोंकी ताकत 

सिटी पोस्ट लाइव- बिहार के रोहतास जिले में महागठबंधन समर्थित काराकाट लोकसभा प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी विधानसभा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी फिरोज हुसैन ने संयुक्त रूप से डेहरी विधानसभा क्षेत्र के दर्जनो गांव और डेहरी शहर में नुक्कड़ सभाएं की काराकाट . लोक सभा प्रत्याशि उपेन्द्र कुशवाह ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार में अभी तक जहां भी चुनाव संपन्न हुआ है .

वहां सभी सीटों पर महागठबंधन उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित है. और जहां अभी चुनाव बाकी है. वहां भी महागठबंधन सभी सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। क्योंकि जहां भी हम लोग जनता के बीच जा रहे हैं . जनता में महागठबंधन के प्रति इतना उत्साह देखने को मिल रहा है और अपार समर्थन मिल रहा है . जिससे कि महागठबंधन की जीत निश्चित ही सुनिश्चित है . मैं तो भाजपा और जदयू वाले को आपके माध्यम से कहना चाहता हूं कि एनडीए का एक भी खाता खुलने नहीं जा रहा है और केंद्र में बिल्कुल महागठबंधन की सरकार बनेगी और खाटी सामाजिक न्याय की सरकार बनेगी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वही सिटी पोस्ट लाइव से बात चीत के दौरान कांग्रेस के मेनिफेस्टो में अगर कॉंग्रेस की सरकार बनेगी तो देशद्रोह जैसे कानून को ही समाप्त कर दिया जाएगा के जवाब में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा वालो को तो कोई मुद्दा मिल ही नहीं रहा है.अब बेरोजगारी के सवाल पर तो चर्चा करेंगे नहीं भुखमरी के सवाल पर चर्चा नहीं करेंगे लोगों को ठीक से शिक्षा नहीं मिल रही है उस सवाल पर तो चर्चा नहीं करेंगे जो देश में मौलिक मुद्दा और समस्याओं पर चर्चा नहीं करेंगे सिर्फ अनर्गल मुद्दे को उठाकर लाएंगे और उसी पर चर्चा करेंगे अब भाजपा वालों को पता होना चाहिए किस देश में जनता उन मुद्दों पर चर्चा में भागीदार नहीं बनना चाह रही है.

देश की जनता बेरोजगार नौजवानों के लिए रोजगार चाहती है ,अब देश की जनता किसानों के लिए कल्याण चाहती है, देश में भ्रष्टाचार बेरोजगारी भुखमरी किसानों की खुशहाली शिक्षा में सुधार का हल चाह रही है इन सभी समस्याओं पर चर्चा होनी चाहिए यह सब अनर्गल मुद्दा ऊपर अब जनता चर्चा नहीं चाह रही है।

वही हमारे संवाददाता के द्वारा पूछे गये दूसरे सवाल पर कि बंगाल में ममता बनर्जी ने भाजपा और केंद्र सरकार पर यह आरोप लगाया है कि बंगाल में CRPF के भेष में RSS वालों को भेज कर यहां हिंसा फैलाई जा रही है. इसके जवाब में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा वाले क्या कर सकते हैं और क्या नहीं कर सकते हैं यह मैंने सरकार में रहकर देख लिया है भाजपा ने इंस्टिट्यूशन से लेकर एजुकेशन तक सभी जगह आरएसएस के लोगों को भर दिया है जब वहां भर सकते हैं. जब ममता बनर्जी जी जो कह रही है तो जरूर ही उनकी बात में दम और सच्चाई होगा जब भाजपा वाले सीबीआई को कंट्रोल कर सकते हैं तो बाकी चीजों में क्या कहना आज नरेंद्र मोदी के रहते हुए जितनी भी जनतांत्रिक संस्थाएं हैं उन तमाम संस्थाओं पर उन लोगों ने कब्जा कर लिया है और यही कारण है कि उनके राज में आज जनतंत्र पूरी खतरे में है.

वहीं फिरोज हुसैन ने कहा कि डेहरी विधानसभा उपचुनाव में मेरा कोई प्रतिद्वंधी नहीं है मुझे जनता का अपार समर्थन मिल रहा है और मैं निश्चित ही अपार वोटों से विजय प्राप्त करूंगा। श्री हुसैन ने कहा कि मैं लगातार डेहरी विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहा हूं और जनता के बीच जा रहा हूं तो मुझे जनता का अपार सहयोग और आशीर्वाद मिल रहा है और मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि महागठबंधन के दोनों प्रत्याशी चाहे काराकाट लोकसभा से उपेंद्र कुशवाहा जी हों या डेहरी विधानसभा उपचुनाव से मैं हूँ हम दोनों को जनता अपार बहुमत से विजयी प्राप्त करायेगी यह आने वाले निकट भविष्य में पता चल ही जाएगा.

वहीं कार्यक्रम में वीरेंद्र कुशवाहा, डॉ. जंगबहादुर कुशवाहा, विंध्याचल चंद्रवंशी, मुन्ना कुशवाहा,लड्डू हुसैन, पप्पू पासवान,राकेश टाईगर,विनोद कुमार,पूर्व विधान पार्षद उमीदवार अनिल यादव,समाजसेवी पप्पू यादव उर्फ पप्पू मुखिया,अनुसूचित जाति-जनजाति के अनुमंडल अध्यक्ष शशांक शेखर, कोंग्रेस जिला उपाध्यक्ष संतोष पांडेय, लालजी पासवान,दुर्गेश कुमार, राजद वरिष्ठ नेता बुचुल सिंह यादव, असलम कुरैशी,पीर मोहम्मद, सहित सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद थे. वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोसपा के नगर उपाध्यक्ष पिंटू पासवान और मंच संचालन दीपू पासवान ने की.

विकास चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.