By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्णिया : पनोरमा सिटी द्वारा आयोजित महा धनतेरस मेले में इनाम जीतने का सुनहरा मौका

;

- sponsored -

पनोरमा सिटी ग्रुप द्वारा आयोजित स्टार सीजन 2 को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. हजारों लोगों ने इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अपना वीडियो भी भेजा है. वहीं जो लोग इस मौके से वंचित रह गए हैं.

-sponsored-

-sponsored-

पूर्णिया : पनोरमा सिटी द्वारा आयोजित महा धनतेरस मेले में इनाम जीतने का सुनहरा मौका

सिटी पोस्ट लाइव : पनोरमा सिटी ग्रुप द्वारा आयोजित स्टार सीजन 2 को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. हजारों लोगों ने इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अपना वीडियो भी भेजा है. वहीं जो लोग इस मौके से वंचित रह गए हैं. उनके लिए भी पनोरमा ग्रुप ने एक और अवसर प्रदान किया है. जो प्रतिभागी इस सीजन में भाग लेना चाहते हैं, वे कार्यक्रम में आ सकते हैं और अपना हुनर दिखा सकते हैं. बता दें पनोरमा सिटी हर साल की भांति इस साल भी महाधनतेरस मेले का आयोजन कर रही है. जिसमें हजरों लोग अपने डांसिंग, सिंगिंग या पेंटिंग का टैलेंट दिखा इनाम जीत सकते हैं. यह मेला तीन दिनों तक चलेगा. वहीं इस मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जायेगा. इस तीन दिवसीय महाधनतेरस मेले में लोग जमकर खरीदारी व ग्राहक अपने लिए सपनों का आशियाना भी बुक करा सकते हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें इस कार्यक्रम में देश के जाने माने बॉलीवुड सिंगर सब्बीर कुमार से प्रतिभागियों को मिलने का मौका मिलेगा. इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड अपर्णा भारती से भी मिलने का मौका मिलेगा. यह कार्यक्रम 22 से 24 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी. जो भी इस प्रतियोगिता में विनर होगा उसे पनोरमा सिटी ग्रुप की तरफ से उपहार दिया जायेगा. इस सीजन में कंटेस्टेंट के लिए कई और भी सरप्राइज मिलने वाले हैं. जाहिर है यह धनतेरस लोगों के लिए बेहद ख़ास साबित हो सकता है. बताते चलें ऑडिशन का प्रथम राउंड 22 अक्टूबर द्वितीय 23 अक्टूबर और फ़ाइनल राउंड 24 अक्टूबर को शाम 6 बजे होगा. इतना ही नहीं इसी दिन बॉलीवुड के संगीतकार सब्बीर कुमार का संगीत कार्यक्रम एवं चाभी वितरण और लक्की ड्रा निकला जायेगा.

पूर्णिया में पनोरमा सिटी ग्रुप लेकर आया है स्टार सीजन 2, ऑडिशन की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.